Love Story: आनंद ने इस मंदिर में ईशा अंबानी को कुछ यूं किया था प्रपोज

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई का सारा इंतजाम इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी में भव्‍य तरीके से किया गया है।

देश के सबसे अमीर लोगों में से एक आने वाले रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई 21 सिंतबर यानी आज होने जा रही है। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई का सारा इंतजाम इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी में भव्‍य तरीके से किया गया है। ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम तीन दिन तक चलेने वाला हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि ईशा – आनंद की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई और किस तरह से वह एक दूसरे के प्यार में पड़े-

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल दोनों फैमिली फ्रेंड्स हैं। अंबानी और पीरामल परिवार कई दशकों से एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते है। 90 के दशक में मुकेश-नीता अंबानी और अजय-स्वाति पीरामल साथ में अंटार्कटिका के ट्रिप पर भी घूमने गए थे। बात दें कि आनंद पीरामल ग्रुप के मालिका अजय पीरामल के बेटे हैं।

जब प्यार में बदली दोस्ती
दोनों परिवार के बीच अच्छे संबंध होने के चलते ईशा और आनंद एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते है। ईशा – आनंद की यहीं दोस्ती उनके प्यार में बदलती हुई भी नजर आई। महाबलेश्वर के मंदिर में आनंद ने ईश अंबानी को प्रपोज किया था। वहीं, मई के महीने में हुए एक निजी समारोह में दोनों परिवार के मौजूदगी में इस बात का जश्न भी मनाया गया।

जब घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज
ईशान और आनंद के प्यार भरे पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया भी पर छाई रही। तस्वीर में साफ देखता जा सकता है कि कैसे आनंद ईशा को घुटने पर बैठकर प्रपोज कर रहे है। वहीं, इस दौरान ईशा अंबानी काफी खुश दिखाई दे रही है। इसके साथ ही ऐसी खबर भी है कि ईशा और आनंद की शादी इसी साल 12 दिसंबर को मुंबई में हो सकती है। वहीं, बात करें प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तो वह नवंबर के आखिरी हफ्ते में हो सकता है। अंबानी और पीरामल का परिवार उदयपुर में एक वेन्यू को फाइनल करने के लिए गया था। इसके साथ ही इस फंक्शन में कई बड़ी सेलेब्रिटी भी शामिल होने जा रहे हैं।

कार्यक्रम की हर डिटेल
सगाई के हर इवेंट को इटेल‍ियन अंदाज में मनाया जाएगा। इसके चलते 21 सितम्बर को वेलकम लंच का आयोजन होगा। इसमें होटल पहुंचे मेहमान हिस्सा लेंगे। शाम में जश्न के तौर पर बालबियानो में डिनर का आयोजन किया जाएगा। अगले दिन यानी 22 सितम्बर को विला गैसलेट में इटालियन फेस्टा जश्न का आगाज होगा। इसके बाद शाम में मेहमान डिनर पार्टी में हिस्सा लेने के साथ डांस भी करेंगे।

कार्यक्रम के तीसरे दिन 23 सितंबर को सभी मेहमानों के साथ Duomo di Como और Teatro Sociale Como में लंच आयोजित होगा। जश्न के हर दिन मेहमानों को अलग-अलग ड्रेस कोड का इस्तेमाल करना होगा।

पार्टी में ये है ड्रेस कोड

21 स‍ितंबर-
लंच के मौके पर गेस्ट कैजुअल ड्रेसअप फॉलो करेंगे। शाम को ड‍िनर के मौके पर ब्लैक कोट, पैंट के साथ वाइट शर्ट और ब्लैक टाई या फिर बो पहनना होगा।

22 स‍ितंबर-
‘Italian Fiesta’ में मेहमानों को Como Chic लुक फॉलो करना होगा। शाम को ड‍िनर के लिए मेहमानों को कॉकटेल अटायर में आना होगा।

23 स‍ितंबर-
फेयरवेल लंच पर गेस्ट को स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

बता दें इस साल की शुरुआत में आनंद पीरामल ने मंदिर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया था। अंबानी और पीरामल परिवार ने इसकी शानदार पार्टी दी थी। पार्टी में तेंदुलकर, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करण जौहर, आमिर खान, गौरी खान और अयान मुखर्जी शामिल हुए थे।

 

Leave a Reply