ईरान की ‘जोंबी एंजेलिना जोली’ ने जेल से रिहा होने के बाद दिखाया अपना असली चेहरा, तस्वीरें देखकर लग जाएगा झटका

Iran's 'Zombie Angelina Jolie': ईरान की सहर तबर पूरी दुनिया में 'जोंबी एंजेलिना जोली' के नाम से प्रसिद्ध हैं.

  |     |     |     |   Published 
ईरान की ‘जोंबी एंजेलिना जोली’ ने जेल से रिहा होने के बाद दिखाया अपना असली चेहरा, तस्वीरें देखकर लग जाएगा झटका

ईरान की जोंबी एंजेलिना जोली (Zombie Angelina Jolie) कही जोने वाली लड़की सहर तबर (Sahar Tabar) साल 2019 में काफी चर्चाओं में रहीं थीं. उन्हें 2019 में  भ्रष्टाचार और ईशनिंदा के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें 10 साल जेल की सजा सुनाई गई थी. वहीं अब वो जेल से बाहर आ चुकी हैं और बाहर आते ही तबर ने अपना असली चेहरा सबके सामने दिखाया है. जेल से रिहा होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. यह भी पढ़ें: OMG! क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर जाह्नवी कपूर जैसी बनवा ली है अपनी शक्ल? 

ये महिला एंजलिया जोली जैसी डरावनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर मशहूर हुई थी. माना जाता है कि सहर तबर की कॉस्मेटिक सर्जरी हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाई के बाद 21 साल की तबर ने कैमरों के सामने अपना असली रूप दिखाया. कई लोगों ने उनकी रिहाई के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया था. इनमें एक्टिविस्ट मसीह अलीनेजाद भी शामिल हैं. सहर को जेल होने पर उन्होंने ट्वीट किया था, “सहर तबर केवल 19 साल की है. उसके मजाक ने उसे जेल में डाल दिया. उसकी मां अपनी मासूम बेटी को छुड़ाने के लिए हर दिन रोती है. प्रिय एंजेलिना जोली, हमें यहां आपकी आवाज की जरूरत है. हमारी मदद करें.” यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

जेल से रिहा होने के बाद तबर ने कहा कि ये सिर्फ अफवाह थी कि मैंने एक-दो नहीं, बल्कि 50 कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है लेकिन सच ये है कि मैंने कोई सर्जरी नहीं करवाई थी. तबर ने कहा कि मैंने खुद को जॉम्बी एंजलिना जोली दिखाने के लिए मेकअप और फोटोशॉप का इस्तेमाल किया था.मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सहर तबर का असली नाम फतेमेह खिशवंद है. उन्होंने जेल से रिहा होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि मैं हमेशा प्रसिद्ध होना चाहती थीं और उन्होंने अंतरराष्ट्रीय ध्यान आकर्षित करने के लिए मैकाब्रे मेकओवर को चुना.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: महिला क्रिकेटरों की बढ़ी फीस; शाहरुख खान ने जाहिर की अपनी खुशी, कहा- ‘अच्छा फ्रंट फुट शॉट… ‘

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply