खेल के मैदान पर भारत-पाकिस्तान के बीच घमासान जारी, रोहित शर्मा बने ‘अभिनंदन’, देखिए वायरल हो रहे मजेदार मीम

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) की खिताबी जंग की ओर बढ़ते हुए रविवार को भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan Match) आमने-सामने हैं। मैच को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम वायरल हो रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान मैच पर खूब मीम वायरल हो रहे हैं। (फोटो- ट्विटर)

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) की खिताबी जंग में हर भारतीय को जिस दिन का सबसे ज्यादा इंतजार था, वह दिन आज आ चुका है। मैनचेस्टर में हो रहे भारत-पाकिस्तान के बीच वनडे मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय टीम मैदान में उतरी और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा के बल्ले से 140 धुआंधार रन बरसे। जिस तरह से भारतीय बल्लेबाज मैदान पर ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे हैं, उससे साफ हो रहा है कि भारत पाकिस्तान के सामने 300 से ज्यादा रनों का विशाल लक्ष्य रखेगा।

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाने वाले रोहित शर्मा विराट कोहली के बाद सेंचुरी मारने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। कप्तान विराट कोहली भी हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं। इसी के साथ कोहली ने वनडे इंटरनेशनल में 11 हजार रन पूरे कर लिए हैं। भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब जबरदस्त माहौल देखने को मिल रहा है।

140 रन बनाने वाले रोहित शर्मा की तुलना सोशल मीडिया पर भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान से की जा रही है। रोहित के अलावा ‘विराट एंड कंपनी’ भी मीम्स के मैदान में छाई हुई है। भारतीय यूजर्स आज के दिन भारत की निश्चित विजय का दावा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को उनकी हैसियत याद दिलाते हुए तमाम मीम वायरल हो रहे हैं। देखिए कुछ ऐसे ही मजेदार मीम…

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए तैयार हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे, जानिए क्या करने जा रही हैं पूनम पांडे?

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, बॉलीवुड सेलेब्स का आया ऐसा रिएक्शन, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।