हैप्पी किस डे: प्यार का गहरा असर दिल पर छोड़ने में माहिर है ये 5 तरीके की किस, सबसे खास है लास्ट वाली

वैलेंटाइन डे आने में बस कुछ वक्त रह गया है, लेकिन इसस पहले आज लोग किस डे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। यदि बात किस डे की कर रहे है तो आपके लिए ये जानना बेहद जरूरी है कि किस एक ही तरह की नहीं होती है।

Happy Kiss Day
हैप्पी किस डे ( साभार- इंस्टाग्राम)

वैलेंटाइन डे आने में महज एक ही दिन रहता है। ऐसे में लोग अपने खास या फिर चाहने वाले से प्यार का इजहार करने के लिए डेट, मूवी नाइट, प्रपोजल प्लान करने में बिजी है। इस खास दिन के आने से पहले आज कपल्स किस डे सेलिब्रेट करते हुए नजर आएंगे। एक किस लोगों के बीच प्यार, जुनून, स्नेह, सम्मान, अभिवादन और दोस्ती की भावनाओं को पैदा करती है, लेकिन हमेशा किस लिप किस ही नहीं होती। किस भी कई तरह की होती जोकि प्यार का एहसास आपके पार्टनर को आसानी से कर सकती है। चलिए जानते है कई तरह की किस के बारे में आनोखी बातें-

फोरहेड किस: फोरहेड किस प्यार और एक सुरक्षा का  एहसास आपके पार्टनर को करती है। यह एक देखभाल के तरीके से प्यार को एक्सप्रेस करने का खास तरीका है और एक व्यक्ति के लिए स्नेह और सम्मान दिखाने का एक सबसे अच्छा जरिया । यह दिखाता है कि आप कभी नहीं चाहते आपके पार्टनर को किसी भी तरह का ठेस पहुंचे। ऐसे में इस किस डे फोरहेड किस करना न भूले और ऐसा करके उन्हें अपना प्यार जरुर फिल कराएं।

गाल पर किस: गाल पर किस किसी ऐसे व्यक्ति के लिए है होता है जो आपका सबसे प्रिय हो।

हेंड किस: अपने पार्टनर का हाथ प्यार से पकड़कर उसके हथेली के पिछले हिस्से को धीरे से किस करें। ऐसा करना उनके लिए आपका सम्मान और प्रशंसा दिखाएगा।

बटरफ्लाई किस: यह तब होता है जब आप अपने पार्टनर को किस कर रहे होते हैं और आप उनके इतने करीब होते हैं कि आपकी पलकें उनकी पलकों को छूने लगती है। बटरफ्लाई किस को करने से आपके मन में कुछ फिलिंग आती हैं वो दुनिया की सबसे अच्छी फिलिंग होती है।

एयर किस: एयर किसिंग एक सोशल गेश्चर होता है जिसमें फिजिकल कोनटेक्ट के बिना आप एक दूसरे को दूर से ही किस करते हैं। इसमें आप अपने पार्टनर को फ्लाइंग किस दे सकते हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Leave a Reply