ग्रेजुएट्स के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहारा मौका, CISF ने निकाली इन पदों पर बंपर वैकेंसी

असिस्टेंट सब -इंस्पेक्टर के पदों के लिए वैकेंसी जारी की गई है...

आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसकी सरकारी नौकरी लगे उसके लिए वो पूरी जी जान से मेहनत करता है। लेकिन कभी कबार ऐसा होता है कि आप सहीं मौके पर अपना चांस अजमाने से चुक जाते है। तो हम आपके लिए लेकर आए हैं सरकारी नौकरियों का भंडार। आज हम बात करेंगे कि सरकारी नौकरी के पिटारे में कौन सी नौकरी आपके लिए बेहतर हो सकती है।

इस वक्त सीआईएसएफ की ओर से असिस्टेंट सब -इंस्पेक्टर के पदों के लिए वैकेंसी जारी की गई है। इसके लिए 519 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिन लोगों ने ग्रेजुएशन की हुई है वो आसानी से इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। बात करें आवेदन करने की आखिरी तारीख की तो वो 15 दिसंबर तय की गई है। वहीं, इस पद के लिए उम्मीदवारों की नियुक्ति रिटन, फिजिकल और मेडिकल टेस्ट के आधार पर ही किया जाएगा। यानी बुद्धि के साथ-साथ आपको हर तरीके से फिट एंड फाइन रहना होगा।

चलिए आपको बताते वैकेंसी के बार में विस्तार से…

पोस्ट का नाम – असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर

पोस्ट की कुल संख्या-

519 निर्धारित की गई है।

उम्मीदवार की योग्यता-

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को ग्रेजुएट होना चाहिए।

आयु की सीमा

इस पद के लिए 35 साल से ज्यादा के उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सकते हैं।

इस बेस पर चुने जाएंगे उम्मीदवार

रिटन, फिजिक्ल और मेडिकल टेस्ट

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार यहां क्लिक करें।

इन पदों पर भी डालें एक बार नजर…

झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने सिविल जज के पदों पर वैकेंसी जारी की है। जिसमें सभी वर्ग के आवेदनकर्ताओं  को 600 रुपए और एसी एसटी आवेदनकर्ताओं को 150 रुपए देने होंगे। इस पद पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 दिसंबर 2018 है। इसमें कम से कम उम्र 22 साल और अधिक से अधिक उम्र 35 साल तय की गई है। अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार यहां क्लिक करें।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

Leave a Reply