मां बनने के बाद पहली बार सामने आई सानिया मिर्जा की तस्वीर, गोद में दिखे इजान

सानिया मिर्जा पति और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया...

भारतीय टेनिस प्लेयर ने 29 नवबंर को एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। जिसके बाद दोनों ही देशों में खुशी का माहौल देखने को मिला। वहीं, हाल ही में मां बनने के बाद सानिया मिर्जा की अपने बेटे के साथ पहली तस्वीर सामने आई है। सामने आई फोटो में इजान अपनी मां सानियी की गोद में आराम करते हुए नजर आए है। ये तस्वीर उस समय की है जह सानिया मिर्जा अस्पताल से घर जा रही थी।

सानिया मिर्जा पति और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की खुशी सबके साथ साझा की थी। अब सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा की बेटे के साथ फोटो वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सानिया मिर्जा के मां बनने की खबर लोगों के साथ साझा की थी । एक एनिमेटेड तस्वीर को साझा करते हुए फराह खान ने लिखा था की वह खाला यानी मासी बन गई है।शोएब और सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है।

फराह खान ने तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी करते हुए लिखा कि फाइनली लंबे समय के बाद एक अच्छी खबर सुनने के लिए मिल है। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दें।

फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है- Baby Mirza Malik is Here। आपको बता दें कि सानिया मर्जा कई जगहों पर फराह खान के साथ नजर आ चुकी है। यहां तक की वह कॉफी विद करण में भी एक साथ नजर आ चुके हैं।

वहीं, सानिया और शोएब का मानना है कि पहला नाम भगवान का तोहफा होता है और उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है। प्रानीती रेड्डी की निगरानी में रेनबो अस्पताल में मंगलवार को सानिया ने बेटे को जन्म दिया।

NEXT STORY

Leave a Reply