EXCLUSIVE: दीपिका-रणवीर की तरह प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का वेडिंग प्लान, बॉलीवुड स्टार नहीं होंगे शामिल

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में किसी बॉलीवुड स्टार आमंत्रित नहीं किए गए हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी किसी स्टार को शादी में नहीं बुला रहे हैं।

By   |    |   468 reads   |  0 comments
EXCLUSIVE: दीपिका-रणवीर की तरह प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का वेडिंग प्लान, बॉलीवुड स्टार नहीं होंगे शामिल

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी जैसे-जैसे करीब आ रही है। एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस अपनी शादी में किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं आमंत्रित कर रहे हैं। हालांकि ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट, सलमान खान, कैटरीना कैफ और रणवीर कपूर शादी में आएंगे। लेकिन इस खबर के बाद इनके आने पर भी संदेह जताया जा रहा है। 2 दिसंबर को होने वाली शादी में केवल परिवार और रिश्तेदार ही शामिल किए जाएंगे। वैसे इससे पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ओर से भी ऐसी प्लानिंग की गई है। उनकी शादी में भी केवल संजय लीला भंसाली ही शामिल हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में केवल परिवार के सदस्य और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी होगी जिसमें विदेशी मेहमान भी शामिल होंगे। इनकी शादी के कारण दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। वैसे नवंबर और दिसंबर महीना बॉलीवुड के लिए धूम-धड़ाके वाला होगा। इसके कारण बाकि कलाकार भी खासे व्यस्त दिखेंगे। अब देखना है कि प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिसेप्शन में कौन-कौन शामिल होता है। दीपिका और रणवीर तो चार दिनों तक रिसेप्शन पार्टी देंगे।

200 मेहमानों की लिस्ट
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि शादी की रस्म तीन दिनों तक चलेगी। यानी कि शादी का कार्यक्रम 30 नवंबर को शुरू होगा। इसके बाद 2 दिसंबर तक चलेगी। निक जोनस के अनुसार ही शादी के जगह आदि तय होंगे। वैसै ऐसा माना जा रहा है कि जोधपुर में शादी होगी। इस शादी में करीब 200 मेहमान शामिल हो सकते हैं। फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस राजस्थान के जोधपुर में नवंबर में शादी करने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका और निक जोधपुर के उमेद भवन में शादी के सात फेरे लेगें। शादी से जुड़े सारे कार्यक्रम इसी किले में में आयोजित किए जाएंगे। इस शादी में भारतीय और पश्चिमी परंपराओं का मेल देखने को मिलेगा।

देखें वीडियो…

Leave a Reply