एक्सक्लूसिव: ‘मेहंदी’ के दिन प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस देंगे डबल सरप्राइज, कुछ यूं करेंगे धमाल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी से डबल सरप्राइज देंगे। मेहंदी और संगीत के रस्म वाले दिन प्रियंका के ठुमके और निक के सुरीले आवाज में गीत सुनने को मिलेगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: ‘मेहंदी’ के दिन प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस देंगे डबल सरप्राइज, कुछ यूं करेंगे धमाल
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी से पहले एक स्पेशल प्रोग्राम देखने को मिलेगा। दिल थाम कर सुनिए वाकई में खबर बेचैन करने वाली है। मेहंदी और संगीत के रस्म दिन लव बर्ड प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस स्पेशल कुछ-कुछ करने वाले हैं। यानी कि प्रियंका के ठुमके के साथ-साथ हमें निक के सुरीले आवाज में संगीत सुनने को मिलेगा। ऐसा बताया जा रहा है कि इसके लिए नीक जोनस से स्पेशल तैयारी कर रखी है। वैसे दोनों के लिए तो स्पेशल होगा है लेकिन फैंस को तो डबल सरप्राइज मिलने वाला है। अब ये कमाल उस दिन होगा लेकिन मन तो अभी से बेताब हो गया है।

पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक, 30 नवंबर 2018 को मेहंदी और संगीत की रस्म अदायगी होगी। इस दिन निक जोनस संगीत का खास कार्यक्रम करने वाले हैं। लड़कियों के दिल को चुराने वाले गीत गाकर प्रियंका फिर से पागल करने की तैयारी में हैं। इस दौरान नीक 45 मिनट तक गीत गाएंगे। मतलब कि 45 मिनट तक तो धमाल मचने वाली है। इस मौके पर निक जोनस के दिल से गीत निकलेंगे। अब देखना है कि प्रियंका चोपड़ा खुद को कैसे रोक पाती हैं। कहीं ऐसा ना हो कि प्रियंका मतवाली होकर कुछ कर बैठें। वैसे प्रियंका ने भी निक के लिए कुछ तैयारियां कर रखी है।

स्पेशल गानों की लिस्ट
प्रियंका भी निक से कम प्यार नहीं करती हैं। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ठुमके लगाती दिखेंगी। इसके लिए प्रियंका चोपड़ा ने स्पेशल गानों की लिस्ट तैयार कर रखी है। अब ये गाने कितने खास होंगे ये भी देखना दिलचस्प होगा। यानी कि एक तरफ निक जोनस के जादुई आवाज का असर और दूसरी ओर प्रियंका के लटके-झटके। ये खबर सुनकर ही मन पागल जैसा हो रहा है। जो लोग वहां पर मौजूद होंगे उनके तो होश उड़ने वाले हैं। बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी से पहले ही ऐसा धमाका तो फिर शादी के दिन तो इससे भी बड़ा धमाल मचने वाला है।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply