कम बजट में इस दिवाली खरीदें ये बेहतरीन गिफ्ट, अपनों के चेहरे पर लाएं मुस्कान

दोस्तों को क्या गिफ्ट दें उसके लिए बिलकुल टेंशन न हमआपको बताएंगे...

दिवाली का त्योहार है और इसमें पटाखे जलाने और मिठाईयां खाने के मौके के साथ-साथ गिफ्ट्स देने का भी रिवाज है। अब ऐसे में आप कन्फूज होंगे कि अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए क्या गिफ्ट दें। तो बिलकुल टेंशन न लीजिए क्योंकि मैं आपको बताउंगी आपके कम बजट में भी आने वाले बेस्ट दिवाली गिफ्ट्स के बारें में…

दिवाली पर घर सजाने की रिवाज सदियों से चली आ रही है। तो इसी रिवाज के चलते आप घर की सजावट की भी चीजें गिफ्ट कर सकते हैं। इसमें सेंटेड कैडल्स, डेकोरेटड दीया, लैंप्स, टी लाइट्स या एक से एक डेकोरेटिव मूर्तियां भी गिफ्ट कर सकते हैं। जो देखने में भी सुंदर लगते हैं और देने में भी अच्छा लगता है।

आप कस्टमाइज्ड नेम प्लेट्स गिफ्ट दे सकते हैं। चाहें तो गिफ्ट करने वाले का नाम प्रिंट करवाकर कोई खूबसूरत डिजाइन बनवाकर गिफ्ट कर सकते हैं। आपके इस गिफ्ट को जब भी आपके फ्रेंड्स देखेंगे तो यकीनन उनको आपकी याद जरूर आएगी।

इसके साथ ही आप कस्टमाइज गिफ्ट हैंपर भी दे सकते हैं। आप चाहें तो हैंपर के कॉन्टेंट को अपने दोस्त और रिस्तेदारों की पसंद का भी करवा सकते हैं। दिवाली हैंपर में घर में बनी चीजों के साथ ही बाजार से खरीदी चीजों को मिलाजुलाकर रख सकते हैं। इसमें चॉकलेट्स और वेफर्स भी रख सकते हैं।

इसके साथ आप चाहें तो खूबसूरत वॉल हैंगिग दे सकते हैं। बाजार में आप होल्डर अच्छी डिजाइन के ढूंड सकते हैं। आप चाहें तो आप ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं। आपको आपके बजट 400-500 के अंदर ये गिफ्ट्स मिल सकते हैं।

दिवाली के इस खास मौके पर ये गिफ्ट्स आपको आपके बजट के अंदर मिल जाएंगे और आपको परेशान भी नहीं होना पड़ा। यदि आपको हमारा ये आइडिया पसंद आया हो तो आप हमें नीचें कमेंट्स लिखकर जरुर बताएं।

वेल हिंदी रश की टीम की तरफ से आपको दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं।

Leave a Reply