कांवड़ियों के उत्पात का दिल दहला देने वाला वीडियो, कार तोड़कर सड़क पर मचाया उत्पात

कांवड़ियों के उत्पात का दिल दहला देने वाला VIDEO हुआ वायरल, यहाँ देखिये

कांवड़ियों के उत्पात का दिल दहला देने वाला VIDEO हुआ वायरल, यहाँ देखिये
कांवड़ियों के उत्पात का दिल दहला देने वाला VIDEO हुआ वायरल, यहाँ देखिये

कांवड़ियों के उत्पात और तोड़फोड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.इसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ कांवड़िये एक कार पर लगातार डंडे बरसा रहे हैं.कार पर इस तरह हमला किया जा रहा है, जैसे उसने किसी का कत्ल कर दिया हो.मॉब लिंचिंग का ये बहुत ही अनोखा मामला नजर आ रहा है, जिसका शिकार इंसान नहीं कार है.

लेकिन दिल दहला देने वाली बात ये है कि यदि इसमें इंसान होता, तो उसका क्या होता? जी हां, ये सनसनीखेज वीडियो दिल्ली के मोती नगर का है, जहां कुछ कावड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया. पुलिस के मुताबिक, यह मामला मोती नगर थाना इलाके का है, जहां इस कार से एक कांवड़िये को हल्की चोट लग गई. बस फिर क्या था. कांवड़ियों ने कानून अपने हाथ में ले लिया. कानून के रखवाले पुलिस के सामने ही उपद्रव करने लगे. यहाँ देखिये वीडियो-

बीच सड़क में उन्होंने कार का शीशा तोड़ दिया. कार पर तबतक डंडे बरसाते रहे, जबतक तोड़फोड़ नहीं कर दी.इससे भी मन नहीं भरा, तो सड़क पर कार को पलट दिया. गनीमत ये रही कि कार में सवार लड़का-लड़की जान बचाकर भाग लिए.

इस दौरान कई सारे लोग घटना की वीडियो बनाते भी नजर आए, लेकिन किसी ने भी जाकर कांवड़ियों को रोकने की जहमत नहीं उठाई. गुस्साए कांवड़ियों ने तोड़फोड़ के बाद कार भी पटल दी.

मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बारे में जैसे ही सुचना मिली वो मौके पर पहुँच गए. पुलिस ने बताया कि मामले में दोनों ओर से किसी ने भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई है. इस वजह से कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.

पुलिस ने अपने बयान में बताया कि बात सिर्फ इतनी थी कि एक कांवड़िए की कांवड़ कार से टच हो गई थी, जिससे उसका पूरा जल नीचे गिर गया. थोड़ी देर में वहां कांवड़ियों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्होंने हंगामा खड़ा किया.

पुलिस ने कहा कि उन्हें इस घटना की सीसीटीवी फुटेज मिली है. फिलहाल फुटेज की जांच की जा रही है.

देश में धर्म, जाति और जानवर के नाम पर मॉब लिंचिंग का ये सिलसिला अब यहां तक पहुंच गया है. देश में कुछ अराजक तत्व भक्ति के नाम पर भय पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं

Leave a Reply