गोविंदा की ‘रंगीला राजा’ को सेंसर बोर्ड के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका, पहलाज निहलानी उठाएंगे ये कदम

गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा' की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। सेंसर बोर्ड की ओर से 'रंगीला राजा' के 19 सीन को हटाने का निर्देश दिया था।

By   |    |   692 reads   |  0 comments
गोविंदा की ‘रंगीला राजा’ को सेंसर बोर्ड के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका, पहलाज निहलानी उठाएंगे ये कदम

गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ को सेंसर बोर्ड के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका मिला है। सेंसर बोर्ड की ओर से गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ के 19 सीन को हटाने का निर्देश दिया था। इस बात पर निर्देशक पहलाज निहलानी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने पहलाज निहलानी की याचिका खारिज कर दी है। गोविंदा इस फिल्म के जरिए लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं। अब सेंसर बोर्ड और कोर्ट के कारण इनकी फिल्म को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। पहलाज निहलानी की ओर से अगला कदम उठाया जाएगा। इसके लिए वह तैयारी कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, पहलाज निहलानी ने कहा है कि फिल्म में आपत्तिजनक सीन नहीं हैं। इसके बाद भी सेंसर बोर्ड सीन कट के लिए कह रहा है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म को न्याय मिलेगा। हाईकोर्ट की ओर से मुझे राहत मिलनी चाहिए। कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है लेकिन हम फिर से 12 नवंबर को अगला प्रयास करेंगे। हम गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। हम लोग ऑनलाइन सर्टिफिकेट लेने की कोशिश कर रहे हैं। निहलानी की ओर से सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि सेंसर बोर्ड के चेयरमैन तो हमेशा यात्रा ही कर रहे हैं। ऐसे में काम पेंडिंग में है।

डांस मास्टर “चीची”
चाहें बच्चें हो बूढ़े कहीं न कहीं एक मौका ऐसा आया है जब हम गोविंदा के गाने पर झूमे हो। उस समय गोविंदा अपने डांस करने के लिए फेमस हो गए थे। एक के बाद एक हर नई फिल्म में दमदार डांस की वजह से उनके चाहने वालों की तादाद रोज बढ़ती थी। गोविंदा उर्फ ​​चीची के कुछ बेहतरीन गानों में से तुम तो धोखेबाज हो, तू मेरा हीरो नं .1, अंखियों से गोली मारे, लाल चुनरिया, चलो इश्क लड़ायें और किसी डिस्को में जाएं जैसे गाने शामिल है। अब इतना काफी नहीं था कि गोविंदा ने एक और गाना ला दिया है| जल्द ही गोविंदा को पहलाज निहलानी की फिल्म रंगीला राजा में देखा जाएगा। आज, निर्माताओं ने इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ किया है जिसे ‘मेक वेज फॉर डांस मास्टर “चीची” उर्फ ​​गोविंदा “शीर्षक दिया गया है। हालांकि, गीत देखने के बाद, आप खुश होने के बजाय हैरान होंगे कि आखिर गोविंदा ने ये गाना क्यों किया होगा।

देखें वीडियो…

Leave a Reply