ऐश्वर्या से लेकर करीना तक…काजोल ही नहीं ये फिल्म स्टार्स भी हो चुके हैं प्रैंक के शिकार

काजोल के अलावा अजय देवगन ने इनके साथ किया था प्रैंक और ये स्टार भी हुए हैं शिकार

By   |    |   359 reads   |  0 comments
ऐश्वर्या से लेकर करीना तक…काजोल ही नहीं ये फिल्म स्टार्स भी हो चुके हैं प्रैंक के शिकार

फिल्म एक्टर अजय देवगन द्वारा अपनी पत्नी एक्ट्रेस काजोल के साथ प्रैंक की चर्चा जोरों पर है। अजय देवगन के इस प्रैंक ने बॉलीवुड की ऐसी ही कई चर्चित घटनाओं को फिर से ताजा कर दिया है। प्रैंक के लिए अजय देवगन तो चर्चित हैं, लेकिन उनके अलावा आमिर खान, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, शाहीद कपूर जैसे कलाकारों ने भी प्रैंक किया है।

आइए जानते हैं कब किसने किया प्रैंक और कौन हुआ शिकार…

 

1- अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या का प्रैंक
ये मामला उस वक्त का है जब अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘खेलें हम जी जान से’ के म्यूजिक लॉन्च का प्रोग्राम था। यहां पर अभिषेक बच्चन ने बड़ी चालाकी के साथ ऐश्वर्या को अपनी बातों में फंसा लिया। इसके साथ ही ऐश्वर्या राय का हाथ थाम कर चलने लगे। ऐश्वर्या राय भी चलती रहीं, लेकिन बाद में देखा कि वह मेल वॉशरूम में पहुंच गई हैं।

2- हुमा कुरैशी के फोन से शादी का प्रपोजल
प्रैंक करने में एक्टर अक्षय कुमार भी कोई मौका नहीं चूकते। अक्षय कुमार ने फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ के दौरान एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे कि हड़कंप मच गया था। अक्षय कुमार ने हुमा कुरैशी का फोन चुराकर कुछ एक्टर को शादी का प्रपोजल भेज दिया। इसके बाद उधर से जवाब मिलने शुरू हो गए। बाद में हुमा कुरैशी को पता चला कि वह तो प्रैंक का शिकार हुई थीं।

3- अजय देवगन का भूत…
अजय देवगन इससे पहले निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ फिल्म शूटिंग पर थे। अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न’ की शूटिंग एक विरान जगह पर चल रही थी। इस बात का फायदा उठाकर उन्होंने अफवाह फैला दी कि यहां पर भूत है। इसके साथ ही एक व्यक्ति को सफेद गाउन पहनवाकर घूमा दिया। इससे सभी की हालत खराब हो गई थी लेकिन बाद में उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया था।

4- शाहीद कपूर और अमृता राव का ‘विवाह’
एक्टर शाहीद कपूर और अमृता राव की सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘विवाह’ की शूटिंग के दौरान शाहीद कपूर ने भी एक प्रैंक अमृता राव के साथ किया था। शाहीद कपूर ने अमृता राव को डराने की ठानी और इसके लिए मेकअप मैन का सहारा लिया। फिर क्या था मैकअप मैन ने अपना डरावना चेहरा बनाया और अमृता राव के रूम में घुस गया था।

5- अजय देवगन ने खिलाया मिर्ची का हलवा…
एक्टर अजय देवगन के प्रैंक की कहानियां बहुत सारी हैं। एक घटना उनकी फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के समय की है। उस वक्त उन्होंने अपने सहयोगी कलाकार अर्जन बाजवा को खाना खिलाने के लिए बुलाया और गाजर के हलवा की जगह मिर्ची का हलवा खिला दिया। इसके बाद बाजवा की हालत खराब हो गई थी।

6- ‘गोलमाल-3’ के दौरान करीना बनीं…
फिल्म ‘गोलमाल-3’ की शूटिंग के दौरान निर्देशक रोहित शेट्टी ने करीना कपूर को भूतिया औरत की कहानी सुनाई। रोहित शेट्टी ने बताया कि जिस होटल में वे लोग रूके हैं वहां पर एक औरत मर चुकी है। और अब वह औरत सबसे बदला लेती है। कुछ दिन पहले ही होटल में रूके एक पर्यटक की भी मौत हो चुकी है।

7- आमिर खान ने डराया…
प्रैंक को लेकर एक्टर आमिर खान का नाम भी शामिल है। इनको हर काम के लिए परफेक्ट माना जाता है। एक बार फिल्म के काम के दौरान आमिर खान ने को-स्टार की भविष्यवाणी की। को-स्टारी की भविष्यवाणी करने के बाद वह आमिर खान की बात पर यकीन कर लिया। लेकिन बाद में आमिर खान ने बताया कि वह तो मजाक कर रहे थे।

8- ‘ये जवानी है दिवानी’ और रणबीर कपूर
फिल्म एक्टर रणबीर कपूर भले ही मासूम दिखते हैं लेकिन प्रैंक करने के मामले में पीछे तो वह भी नहीं हैं। रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर ने अपने को-एक्टर कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर के साथ प्रैंक किया। रणबीर कपूर ने चुपके से पानी और वोडका की बोतल को बदल दिया फिर जब दोनों ने पी तो कड़वाहट ने उनका मूड बिगाड़ दिया।

9- शाहीद कपूर ने आलिया को डराया
एक्टर शाहीद कपूर ने जिस तरह अमृता राव को डराया था। ठीक उसी प्रकार फिल्म ‘शानदार’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डराया था। आलिया भट्ट काम के बाद आराम फरमा रही थीं तभी शाहिद कपूर दरवाजे के पास जाकर डरावनी आवाज निकालने लगे और हॉरर फिल्मों की तरह दरवाजा खटखटाने लगे।

10- फिर प्रैंक का शिकार हुईं हुमा कुरैशी
एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आईएफए अवार्ड समारोह के दौरान मलेशिया गईं थीं। इस दौरान म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने हुमा कुरैशी को अपने प्रैंक के चक्कर में फंसाया। प्रीतम ने भरोसा दिलाया कि कुआलालंपुर में एक मंदिर है। वहां पर जाकर अपनी इच्छा के बारे में जोर से चिल्लाकर बोलना है फिर उसकी मुराद पूरी हो जाएगी। हुमा कुरैशी ने जोर से चिल्लाकर कहा कि वह चिड़िया की तरह उड़ना चाहती है। लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि प्रीतम ने प्रैंक किया है।

यहां देखें वीडियो…

Leave a Reply