साइना नेहवाल के चोरी-चोरी प्यार का खुलासा, अब करने जा रही हैं शादी

बैडमिंटन क्वीन साइना नेहवाल और पी कश्यप अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं, इस महीने में हो सकती है शादी...

बैडमिंटन क्वीन साइना नेहवाल शादी करने जा रही हैं। इस खबर ने खलबली मचा दी है। साइना नेहवाल और पी कश्यप की शादी की खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया है। हालांकि साइना नेहवाल और कश्यप के रिश्तों को लेकर चर्चा का बाजार हमेशा गरम रहा है लेकिन साइना नेहवाल कभी कबूल नहीं करती थीं। लेकिन अब इन दोनों खिलाड़ियों का प्यार खुलकर सामने आया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि साइना नेहवाल और पी कश्यप इसी साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, साइना नेहवाल और पी कश्यप दोनों इसी साल शादी करेंगे। इस साल 16 दिसंबर को शादी होगी। इस शादी में बेहद करीबी लोगों को शामिल किया जाएगा। अनुमान जताया जा रहा है कि करीब 100 लोग शादी के दिन शामिल होंगे। इसके बाद एक ग्रांड पार्टी रखी जाएगी जिसमें सभी लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। संभावित है कि ये कार्यक्रम 21 दिसंबर को होगा।

ऐसे आए करीब
साइना नेहवाल और पी कश्यप दोनों हैदराबाद के रहने वाले हैं। इसके साथ-साथ दोनों बैडमिंटन के धुरंधर खिलाड़ी हैं। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2005 में ये दोनों एक-दूसरे से मिले थे। उस वक्त दोनों खिलाड़ी पी गोपीचंद नामक संस्थान में ट्रेनिंग ले रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। इनके करीब आने में बैडमिंटन का अहम रोल रहा है।

दस साल का प्यार
साइना नेहवाल और पी कश्यप अक्सर एक साथ देखे जाते हैं। इसको लेकर मीडिया में हमेशा खबरें रहती थीं। इस बात को लेकर साइना और कश्यप कहते थें कि हम दोनों के बीच केवल दोस्ती भर है। लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि दोनों एक-दूसरे से 10 साल से प्यार कर रहे हैं और चोरी-चोरी मिलते भी रहे हैं। हालांकि इसकी जानकारी इनके करीबी दोस्त ने दी है।

कौन हैं पी कश्यप
पी कश्यप का जन्म 8 सितंबर, 1986 को हुआ। कश्यप भी बैडमिंटन के शानदार खिलाड़ियों में से एक हैं। बैडमिंटन के वर्ल्ड रैंक में छठें नंबर के खिलाड़ी भी रह चुके हैं। ओलंपिक, कॉमनवेल्थ गेम से लेकर कई बार इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट खेल चुके हैं। 2014 में पी कश्यप ने भारत के लिए कॉमनवेल्थ गेम में गोल्ड जीता था। इसके साथ ही इनको खेल जगत के प्रतिष्ठित सम्मान अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

ये वीडियो देखें…

Leave a Reply