लटके-झटके, ये है जरा हटके…आम्रपाली दूबे का डांस, निरहुआ संग रोमांस, जरा VIDEO तो देखिए

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में आम्रपाली दूबे ( Amarpaili Dubey) के गाने ने हमेशा से ही धमाल मचाया है। उनकी और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी ने तो लोगों के भोजपुरी ( Bhojpuri) लोगों के दिलों पर राज किया है।

गाने में लटके झटके दिखाती हुईं आम्रपाली दूबे

भोजपुरी (Bhojpuri)  की दुनिया में अपनी अदाओं और जलवें से जबरदस्त तरीके से तहलका मचाने वाले वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे (Amrapali Dubey) को यूट्यूब क्वीन के तौर पर माना जाता है। आम्रपाली दूबे के गाने सोशल मीडिया पर आने से पहले ही जबरदस्त तरीके से हिट हो जाते हैं।

अक्सर देखा गया है कि उनके हर गानों को करोड़ में लाइक्स और व्यूज मिलते हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आम्रपाली दूबे के 5 बेहतरीन और जबरदस्त गाने जिन्हें सुनकर आपके कदम भी थिरकने लगेंगे। आम्रपाली की जोड़ी जिसके साथ सबसे ज्यादा अच्छी लगती है वो है एक्टर और सिंगर निरहुआ ( Nirahua) की। दोनों के गाने इतने जबरदस्त होते हैं कि किसी का भी दिल जीत लें।

सबसे पहले हम बात करते है  आम्रपाली दूबे के गाने ‘बोले जिया पिया-पियो हो’ की। इस गाने में आम्रपाली दूबे अपने प्रेमी की याद में पूरी तरह से खोई हुई दिखाई दे रही हैं। गाने में आम्रपाली का लुक काफी खूबसूरत और प्यार दिखाई दे रहा है।

इस गाने में उन्हें एक्टर और गायक निरहुआ के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। इस गाने में आम्रपाली एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो अपने पिया को याद करते हुए खुश हो रही है और उससे मिलना चाहती है।

यहां देखिए वीडियो…

आम्रपाली के साथ माथा फेल करते नजर आएं निरहुआ

इसके बाद बारी आती है आम्रपाली दूबे की फिल्म ‘राजा बाबू’ की। फिल्म के गाने ‘माथा फेल हो गई’ में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस मोनालिसा और आम्रपाली दूबे के जबरदस्त डांस को दिखाया गया है। जिसमें निरहुआ दोनों एक्ट्रेस के साथ एक ही टाइम पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक्ट्रेस को एक ही टाइम पर गाने में संभालते हुए निरहुआ दिखाई दे रहे हैं। इस अफरा तफरी में निरहुआ का माथा पुरी तरह से फेल यानी खराब हो जाता है।

राजा बने आम्रपाली की जान

तीसरा गाना है फिल्म ‘मोकामा 0 कि.मि’ का। इस फिल्म के गाने ‘राजा जान मेरे’ में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी जबरदस्त दिखाई दे रही हैं। इस गाने को सुजित तिवारी द्वारा प्रॉड्यूस किया गया है। गाने में आम्रपाली दूबे , निरहुआ से कहती हुई नजर आ रही हैं कि तुम हमे बाहों में ले लो ताकि हम गुलाब की तरह खिल जाएं। राजा जान मेरे गाने में आम्रपाली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सवान में दिखी हर जगह हरियाली

चौथा गाना आम्रपाली दूबे की फिल्म ‘सिपाही’ का है । फिल्म सिपाही के गाने ‘सावन में हरीयार’ को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इस गाने में आम्रपाली ने खूब लटके झटके मारे हैं और निरहुआ का अंदाज तो एकदम निराला है। इस गाने में आम्रपाली निरहुआ को रोमांस करने के लिए अपने पास बुला रही है। इस गाने को सुनते ही आपका मन भी जोरों से नाचने का करेगा।

प्यार में दीवानी हुई आम्रपाली

आम्रपाली ने अपने पांचवे गाने ‘पगल दीवना’ में अपनी खूबसूरत आवाज दी हैं। जिसे आरके म्यूजिक द्वारा पेश किया गया था। इस गाने में आम्रपाली अपने दर्द का बयां करती हुई नजर  आ रही हैं कि एक लड़के ने उसे अपने प्यार में दीवाना बना दिया लेकिन उसे प्यार के बीच रास्ते में ही छोड़ दिया।

निरहुआ के साथ से हुआ ये कमाल

निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी ने खूब कमाल किया। अब निरहुआ जिसको एक बार नचा दिए वो तो फिर नॉन स्टॉप नाचते रहता है। वैसे निरहुआ का एक पॉपुलर गाना है- ‘निरहुआ सटल रहे…’। इस गाने में आम्रपाली दुबे की कमर और उमड़ती जवानी की कसक ने भोजपुरी सिनेमा को बहुत कुछ दिया है। आगे अभी बहुत कुछ देती रहेंगी। क्योंकि ये पहली ऐसी हिरोईन बन गई हैं जिसको 7-9 लाख रुपए एक मूवी के लिए मिल रहे हैं।

यहां देखिए आम्रपाली दूबे की खूबसूरत तस्वीरें…

यहां देखिएं सिंपल भी प्यारी दिखाई देती है आम्रपाली…

लीजिए आखिरी में देखिए आम्रपाली दूबे का हॉट डांस…

Leave a Reply