शादी के पवित्र बंधन में बंधे आकाश अंबानी-श्लोका मेहता, देखिए अंबानी परिवार के खास मेहमानों की तस्वीरें

एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हो चुकी है। देश और दुनिया की तमाम हस्तियों ने उनकी शादी में शिरकत की।

आकाश अंबानी के साथ पूरा अंबानी परिवार। (फोटोः मानव मंगलानी/विरल भयानी)

देश के सबसे बड़े बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हो चुकी है। आकाश और श्लोका की शादी में देश ही नहीं बल्कि विदेशों की भी जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। अंबानी परिवार अब 11 मार्च को रिसेप्शन देगा। शादी से पहले संगीत और मेहंदी की रस्में शानदार रहीं। इन रस्मों के शुरू होने से पहले अंबानी परिवार ने लगभग दो हजार गरीब-अनाथ बच्चों को खाना खिलाया और पूरे मुंबई में सेवा दे रहे लगभग 50 हजार पुलिस कर्मियों को मिठाइयां भेजी। आकाश और श्लोका की शादी में बॉलीवुड सितारों का भी जमावड़ा लगा रहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार दोपहर 3.30 बजे ट्राइडेंट होटल से आकाश अंबानी की बारात निकली और जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंची। 6.30 बजे बारात का स्वागत हुआ। रात 7.30 बजे सेरेमनी शुरू हुई। 8 बजे ‘हस्त मिलाप’ की रस्म पूरी हुई। इसके बाद मेहमानों ने डिनर शुरू किया। अंबानी और मेहता परिवार के मेहमानों ने वहां पहुंच नवदंपति को बधाई और आशीर्वाद दिया।

नीचे देखिए, आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी का अपडेट-

18:55 बजेक्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ।

18:40बजे जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ

18:25बजेबॉलीवुड के किंग खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ।

18:15 बजेफोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपनी पत्नी के साथ

17:55 बजे– डायेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर। येलो कुर्ते और सनग्लासेस में इनका लुक है काफी स्टाइलिश

17:42 बजे– बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर।

17:36 बजेडायरेक्ट-प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ

17:31 बजेक्रिकेट की दुनिया हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या ने भी शिरकत की।

17:22 बजे–  म्यूजिक कम्पोजर अनु मलिक अपनी फैमिली के साथ

17:12 बजे- यूएन के पूर्व सेकेटरी बेन-की-मून ने भी अपनी पत्नी के साथ इस शादी में शिरकत की

17:10 बजे-  बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा अपनी पत्नी और बेटे के साथ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में शामिल हुए।

17:05 बजे – आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में बॉलीवुड स्टार के अलावा ब्रिटेन के पूर्व प्रधान टॉनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चैरी ब्लेयर भी शामिल हुए हैं। इस मौके पर टॉनी ब्लेयर ने बंद गले का सूट पहना हुआ है जबकि चैरी ब्लेयर ने चिकन करी वाले आउटफिट में दिख रही हैं।

16:20 बजे- अकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में देश के जाने माने कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने नीले रंग का कुर्ता और सफेद पयजामा पहना हुआ है।

16:15 PM – बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने भी शिरकत की। दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। आमिर खान ने कुर्ता-पजामा और किरण राव ने गाउन पहना हुआ है। जिस पर उन्होंने नीला जैकेट पहना हुआ है।

सभी फोटो का क्रेडिटः विरल भयानी और मानव मंगलानी

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।