ट्रेंडिंग न्यूज़: ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में न्यू एंट्री, इशिता दत्ता निभाएंगी ‘कसम तेरे प्यार की 2’ में लीड रोल

आज की ख़ास खबरें में आप पढ़ रहे हैं टीवी जगत की टॉप 5 न्यूज़। ये सारी खबरें गूगल पर ट्रेंड में चल रही हैं। कसौटी जिंदगी की 2 में हुई एक नए किरदार की एंट्री। टीवी का चर्चित चेहरा प्रियांक शर्मा ने हासिल की एक नए उपलब्धि। मणिकर्णिका की गंगाधर से हो रही है शादी, ऐसी रॉयल शादी नहीं देखी होगी आपने।

कसौटी जिंदगी की 2 का पोस्टर और इशिता दत्ता की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

झांसी की रानी मणिकर्णिका की गंगाधर राव के साथ रॉयल शादी 

टीवी का चर्चित शो झांसी की रानी में मणिकर्णिका की शादी हो रही है गंगाधर राव के साथ। ये शादी बड़े ही रॉयल तरीके से हो रही है। बता दें कि इस शादी का प्रोमो शूट हो रहा है। मणिकर्णिका का किरदार निभा रहीं अनुष्का सेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा- गंगाधर और मणिकर्णिका का विवाह हो रहा है। शादी के बीच में बुंदेला आ जाते हैं और हम अपनी विधवाओं सेना को लेकर उनका सामना करते हैं। हमारे सकुची बुंदेला से मिले हैं। ऐसे में महाराज को मारने का षड़यंत्र रचा जाता है। जिसमे हम उन्हें नाकमयाब कर देते हैं। झांसी की रानी का ये एपिसोड आप इस वीकेंड में देखने वाले हैं।

इशिता दत्ता निभाएंगी लीड रोल ‘कसम तेरे प्यार की 2’ में 

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता के फैंस के लिए डबल खुशी की बात है। पहली तो ये कि उनकी फिल्म सेटर्स बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है और दूसरी ये कि कसम तेरे प्यार की 2 में इशिता लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। एकता कपूर की बालाजी टेली फिल्म्स कसम तेरे प्यार की सीजन 2 लेकर आ रही है। ये सीरियल को कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक़ इशिता के साथ इस सीरियल में मनोज चंदीला भी अहम् रोल में हो सकते हैं। बता दें कि इशिता दत्ता ने एक घर बनाऊंगा के साथ ही टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था।

कसौटी जिंदगी की 2 में हुई नए किरदार की एंट्री 

एकता कपूर का फेवरेट शो कसौटी जिंदगी की 2 में नए किरदार की एंट्री हुई है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शिवपुरी की। इससे पहले सिद्धार्थ शिवपुरी को हमने रिश्ता लिखेंगे हम नया सीरियल में अभिनय करते हुए देखा हैं। हालांकि अभी ये साफ़ नहीं है कि सिद्धार्थ का रोल होगा कौन सा।

टीवी पर वापसी कर रही हैं मौनी रॉय 

बॉलीवुड में भी कामयाबी के झंडे गाड़ चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय के फैंस के लिए खुशी की खबर है। मौनी रॉय फिर एक बार तैयार हैं नागिन बनने के लिए। जी हाँ, दोस्तों मौनी रॉय नागिन 3 में अभिनय करते हुए देखी जा सकती हैं। नागिन 3 से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ख़ास बात ये है कि वीडियो में हमें मौनी की भी झलक दिखाई दे रही है।

प्रियांक शर्मा का नया जबरदस्त अवतार 

प्रियांक शर्मा का हालही में नेहा कक्कड़ के साथ एक म्यूजिक वीडियो आया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस बात को अभी ज्यादा समय बिता भी नहीं है कि फिर एक बार प्रियांक के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल मिल रही जानकारी के मुताबिक़ प्रियांक शर्मा आस्था गिल के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं। इस गाने की अपडेट हम आप तक जल्द ही पहुचाएंगे।

वीडियो में देखें आज की ख़ास खबरें  

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

View Comments (1)