ट्रेंडिंग न्यूज़: हिना खान की बिकनी वाली तस्वीर वायरल, सपना चौधरी ने दिखाई टम्मी तो बवाल मच गया 

आज की ख़ास ख़बरें में आप पढ़ रहे हैं। हिना खान की बिकनी वाली तस्वीर बवाल मचा रही है। कॉमेडी सीरियल एफआईआर की कविता कौशिक इसलिए दूर हैं इंडस्ट्री से। अक्षय कुमार ने लिया नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो संभावना सेठ ने ये कहा। सपना चौधरी ने दिखाई टम्मी तो बुरी तरह हुईं ट्रोल। अश्लील मैसेज का जवाब ऐसे देती हैं तारक मेहता की बबीता जी।

हिना खान और सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

हिना खान की बिकनी वाली तस्वीर बवाल मचा रही है

हिना खान अपनी हॉट अदाओं के चलते सुर्ख़ियों में होती हैं। इस बार हिना खान की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर बवाल कर रही हैं वो वाकई में बहुत ही ज्यादा हॉट है। जी हाँ, हिना ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी बिकनी वाली तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस ने कमेंट की बरसात कर दी है। बता दें कि इससे पहले हिना ट्रोल का शिकार हो गई थीं। उनकी ड्रेस देखने के बाद लोगों ने लिखा कि हिना आप प्रेग्नेंट तो नहीं ?

कॉमेडी सीरियल एफआईआर की कविता कौशिक इसलिए दूर हैं इंडस्ट्री से

सब टीवी पर कभी आने वाला कॉमेडी शो एफआईआर की हॉट इन्स्पेक्टर कविता कौशिक को आप भूल तो नहीं गए ना ? कविता टीवी इंडस्ट्री से क्यों दूर हैं लेकिन उसकी बड़ी वजह हमें पता चली है। हिंदी रश से एक्सक्लूसिव बात करते हुए कविता ने बताया कि उनके पसंद की स्क्रिप्ट अभी तक उन्हें नहीं मिली है इलसिए अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया से दूरी बना लिया है। वैसे कविता पंजाबी फिल्मों में अभिनय कर रही हैं और टीवी पर वापसी करने का मूड भी बना रही हैं।

अक्षय कुमार ने लिया नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो संभावना सेठ ने ये कहा

अक्षय कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया तो ट्रोलर्स ने उन्हें घेर लिया। अक्षय कुमार को इन बातों से फर्क तो नहीं पड़ता पर लोगों का सवाल वाजिब है। लोगों ने अक्षय से बस इतना ही पूछा- आप खुद इंडिया में वोट नहीं देते और नाही यहाँ के नागरिक हैं। ऐसे में भला हम आपके पीएम के साथ के इंटरव्यू को गंभीरता से क्यों लें। खैर.. हॉट एक्ट्रेस संभावना सेठ ने ट्रोलर्स की क्लास मजबूत लगाईं है। संभावना ने कहा- ट्रोल करने वालों को काम तो है नहीं। बस उँगलियों से कुछ भी टाइप कर देते हैं। किसी ने कुछ काम किया है तो उसे प्रोत्साहन देना चाहिए ना कि उसकी टांग खींचनी चाहिए।

सपना चौधरी ने दिखाई टम्मी तो बुरी तरह हुईं ट्रोल

सपना चौधरी की खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। लेकिन इस बार सपना अपनी तस्वीर को लेकर मुश्किल में पड़ गईं हैं। सपना पहुँची हुईं थीं एक साहित्यिक कार्यक्रम में। जहाँ सपना ने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी कि जिसमे उनकी टम्मी दिख रही थी। ऐसे में लोगों ने बिन मांगे ही उन्हें सलाह देनी शुरू कर दी। किसी ने सपना की टम्मी को सेक्सी बताया तो किसी ने उन्हें वर्क आउट कर टम्मी कम करने के लिए कहा। कुछ तो ऐसे भी भद्दे और अश्लील कमेंट हैं जिसके बारे में हम आपको नहीं बता सकते।

अश्लील मैसेज का जवाब ऐसे देती हैं तारक मेहता की बबीता जी

तारक मेहता का उलटा चश्मा की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता ने बताया कि वे अश्लील कमेंट करने वालों को कैसे सबक सिखाती हैं। एक लीड अखबार से बात करते हुए मुनमुन ने कहा- स्टॉकर्स और ट्रोलर्स दूर रहें। मैं लोगों को अपनी प्रोफाइल पर मतलबी और बुरे कमेंट्स नहीं करने देती।  मैं कई बार कमेंट्स सेक्शन को स्विच ऑफ कर देती हूं। अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए मुनमुन कहती हैं – अगर कभी कोई फॉलोअर नेगेटिव और बेबुनियाद कमेंट करता है तो मैं उसे वहीं सही तरीके समझा देती हूं। अगर कभी ऐसा संभव नहीं होता तो मैं उस शख्स को ब्लॉक कर देती हूं।

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

View Comments (1)