कौन हैं 'पावरी गर्ल'
 दानानीर मोबीन ?

February 22, 2021

सोशल मीडिया पर इन दिनों सिर्फ और सिर्फ 'पावरी होरी है' वीडियो ट्रेंड में है। लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इस पर जोक्स, मीम्स की बारिश हो गई है। आम लोगों से लेकर बड़े ब्रांड्स तक इस पर रि-ट्वीट, कमेंट्स, शेयर कर रहे हैं।

'पावरी गर्ल' एक पाकिस्तानी लड़की है। नाम है दनानीर मुबीन। इसने खुद ही अपना वीडियो शेयर किया था, जो धड़ल्ले से वायरल हो गया।

वायरल वीडियो में ये लड़की कहती दिखती है, ‘ये हमारी कार है, ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है।

पार्टी को पावरी कहने का यही अंदाज ही लोगों को भा रहा है। वायरल होने के बाद एक इंटरव्यू में दनानीर ने कहा है कि उन्हें खुद पता नहीं था कि उनका बनाया वीडियो लोगों को इतना पसंद आएगा।

दानानीर का मूल सबंध पाकिस्तान के पेशावर से बताया जाता है। दाननीर की मेकअप आर्ट और फैशन में दिलचस्पी है। उनके यू ट्यूब चैनल पेज पर इस तरह के वीडियो भी देखे जा सकते हैं।

वायरल हो रहा वीडियो तब बनाया गया था जब दनानीर और उनके दोस्तों को तेज भूख लगी थी, फिर सबने खाना खाकर पार्टी की। इसके बाद जो वीडियो वायरल हो रहा है वो बनाया।

दानानीर की पावरी की शोहरत सरहद पार कर भारत भी पहुंच गई। भारतीय संगीत प्रोड्यूसर युवराज मुखाते ने इस वीडियो को नोटिस लेकर उस पर फनी मैशअप वीडियो बनाया तो यहां भी इसे खूब शेयर किया जाने लगा।

एक इंटरव्यू में दानानीर ने बताया कि वो एक कॉन्टेंट क्रिएटर हैं। उन्हें गाने का शौक है। वे अपने दोस्तों संग इसी तरह की मस्ती करती रहती हैं।

दानानीर के पेज पर 44.3K सब्सक्राइबर्स हैं। इसी चैनल पर ऐसे वीडियो भी है जिनसे दानानीर के सैर-सपाटे के शौक का भी पता चलता है। वे मेंटल हेल्थ से जुड़े मुद्दों पर भी बात करती हैं।

खुद को इन्फलुएंसर बताते हुए दानानीर ने लिखा है कि लोगों को प्यार, मुस्कान और दयालु बनने के लिए प्रेरित करना उनका उद्देश्य है।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!