क्रिस्टियानो रोनाल्डो की खास बातें!

June 19, 2021

क्रिस्टियानो रोनाल्डो जब मात्र 14 साल के थे तो उन्होंने अपने स्कूल में टीचर के ऊपर कुर्सी फेंक दी थी जिसके बाद उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कभी टैटू नहीं कराया और बनवाना भी नहीं चाहते हैं। इसका कारण जानकर आप रोनाल्डो के और बड़े फैन हो जाएंगे।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो टैटू इसलिए नहीं बनवाते हैं क्योंकि वो लगातार ब्लड डोनेट करते हैं। वो साल में दो बार ब्लड डोनेट करते हैं और इसी के चलते टैटू से दूरी बनाए हुए हैं।

स्टार खिलाड़ी रोनाल्डो सिगरेट और शराब का सेवन नहीं करते हैं। रोनाल्डो के पिता की मृत्यु अधिक शराब के सेवन से हुई थी।

इसी के चलते रोनाल्डो शराब और सिगरेट से दूर रहते हैं। रोनाल्डो को फिटनेस और फुटबॉल से बहुत प्यार है।

रोनाल्डो देखने में पतले-दुबले बिल्कुल नहीं दिखते हैं। बता दें रोनाल्डो के शरीर में महज 10 फीसदी ही फैट है। नॉर्मल कैटवॉक करने वाली मॉडल्स के शरीर में भी 13.8 फीसदी फैट होता है।

फुंचाल में रोनाल्डो के नाम पर एक म्यूजियम है। इस म्यूजियम में रोनाल्डो के करियर, लाइफ, दुर्लभ फोटो और उनके द्वारा जीती गई ट्रॉफियों को जगह दी गई है।

रोनाल्डो का पूरा नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो डॉस सांतोस एविएरो है, लेकिन पूरी दुनिया उन्हें सिर्फ क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम से जानती है।

हाल ही में रोनाल्डो का एक वीडियो सामने आया है। रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी सीट के सामने दो कोका कोला सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल रखी हुई देखीं, तो उन्होंने सबसे पहले उन्हें कैमरे के फ्रेस से बाहर कर दिया।

रोनाल्डो ने कोल्ड ड्रिंक के साथ रखी पानी की बोतल को हाथ में ऊपर उठाया और फैन्स को कोल्ड ड्रिंक के बजाए पानी पीने के लिए प्रेरित किया।

खेल जगत और बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!