आम्रपाली दुबे की अनसुनी बातें!

April 16, 2021

आम्रपाली दुबे ने अपने ऐक्टिंग करियर के शुरुआत टीवी शो 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'सात फेरे' और 'मायका' से की। इसके अलावा वह टीवी शो 'नाम करेगी रोशन' में भी नजर आई थीं।

कहा जाता है कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ऐक्ट्रेसेस में सबसे टॉप पर आती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी एक फिल्म के लिए आम्रपाली दुबे करीब 10 से 15 लाख रुपए लेती हैं।

भोजपुरी फिल्मों में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से डेब्यू कर आम्रपाली दर्शकों के बीच देखते ही देखते काफी लोकप्रिय हो गई थीं।

फिल्मों में उनकी जोड़ी ऐक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ बेहद पसंद की जाती है।

'यूट्यूब क्वीन' के नाम से मशहूर आम्रपाली की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ रिक्‍शावाला 2' ने एक नया रिकॉर्ड ही बना डाला था।

फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' की हीरोइन के लिए लगभग 300 से ज्यादा हीरोइन को रिजेक्ट करने के बाद आम्रपाली को चुना गया था।

आम्रपाली दुबे को भी बचपन में प्यार हुआ था जब वो चौथी क्लास में थी। वो लड़का आज उनका दोस्त है। लेकिन आज तक उसे ये बात नहीं बता पाई।

आम्रपाली दुबे से जब पूछा गया कि वो सलमान खान के लिए इतनी दीवानी क्यों हैं? इस पर आम्रपाली दुबे ने कहा, 'सलमान के अंदर एक ही चीज खास है कि उन्होंने शादी नहीं की है।

बता दें आम्रपाली दुबे बहुत कम उम्र से दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की फैन हैं, बचपन में वो सलमान खान से शादी करना चाहती थीं।

इतना ही नहीं आम्रपाली दुबे ने यहां तक कह दिया कि मुझे कभी बिग बॉस में जाने का मौका मिला तो सलमान खान से शादी करके ही लौटूंगी।'

भोजपुरी सिनेमा की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!