कानूनी पचड़े में फंस चुके है ये TV सितारे

June 29, 2021

श्वेता तिवारी के दूसरे पति और एक्टर अभिनव कोहली पर श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। 2019 में श्वेता और पलक ने अभिनव के बारे में पुलिस में शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

टीवी के संस्कारी बाबू जी के रूप में मशहूर आलोक नाथ पर #MeToo मूवमेंट के दौरान एक एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस मामले के सामने आने के बाद आलोक नाथ को कई प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया गया था।

'उतरन' सीरियल से फेमस हुए एक्टर नंदिश संधू ने अपनी को-एक्ट्रेस रश्मि देसाई से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद रश्मि ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

फेमस टीवी एक्टर अमन वर्मा पर कास्टिंग काउच का आरोप लगा था। एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान अमन को लड़कियों से करियर में मदद के बदले सेक्सुअल फेवर मांगते रिकॉर्ड किया गया था।

करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कर सभी को चौंका दिया था। निशा ने मीडिया में आकर करण पर कई बड़े आरोप लगाए।

पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोप लगाया गया था। इसके बाद से पर्ल को हिरासत में लिया गया।

कुछ दिनों बाद ही पर्ल वी पुरी को बेल मिल गई। लेकिन यह मामला अभी भी चल रहा है।

पुनीत सहदेव पर एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया था। इसके बाद पीयूष की शादी टूटी और उन्हें सीरियल से भी बाहर कर दिया गया था। इतना ही नहीं पीयूष पर इसे लेकर केस भी हुआ था।

शालीन और उनकी पत्नी दलजीत कौर की जोड़ी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया था। इसके बाद दोनों की शादी खत्म हो गई थी।

विवियन डीसेना और उनकी पत्नी वाहबिज दोराबजी के बीच प्यार सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट्स से शुरू हुआ। बाद में दोनों ने शादी कर ली। वहीं वाहबिज ने विवियन पर शारीरिक शोषण और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

टीवी और बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!