सेलेब्स ने छोटी जगह से आकर किया बड़ा नाम!

July 12, 2021

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी गुजरात के पोरबंदर से ताल्लुक रखते हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी ने जीटीवी के सुपरहिट सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था। दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं।

टीवी शो 'ये है आशिकी' में ही नजर आने वाले करणवीर बोहरा राजस्थान के जोधपुर से ताल्लुक रखते हैं।

'झांसी की रानी' और 'कसम तेरे प्यार की' जैसे हिट शोज में काम करने वाली कृतिका सेंगर उत्तर प्रदेश के कानपुर से ताल्लुक रखती हैं।

शिवांगी जोशी टीवी की हिट एक्ट्रेस में से एक हैं। शिवांगी ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए पहचान बनाई। शिवांगी जोशी उत्तराखंड के देहरादून की है।

श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं। सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में काम करने के बाद श्वेता तिवारी सफलता के रास्ते पर सवार हो गई थीं। श्वेता तिवारी उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली हैं।

रुबीना दिलैक सीरियल 'छोटी बहू' के जरिए टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। रुबीना हिमांचल प्रदेश के राजधानी शिमला से ताल्लुक रखती हैं।

'हिटलर दीदी' सीरियल में नजर आ चुकीं रति पांडे पटना की रहने वाली हैं।

'साथ निभाना साथिया' सीरियल से देवोलीना भट्टाचार्जी ने खूब वाहवाही बटोरी। देवोलीना भट्टाचार्जी असम के सिवसागर जिले की रहने वाली है।

एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के जरिए आशा नेगी को खास पहचान मिली थी। आशा नेगी उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली हैं।

टीवी और बॉलीवुड सिनेमा की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!