September 01, 2020

फिल्मों में साइड रोल कर चमके ये स्टार्स!

सिद्धांत चतुर्वेदी

'गली बॉय' में शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी को रातोंरात कामयाबी मिल गई।

दीपक दोबरियाल

'ओमकारा' से लेकर तनु वेड्स मनु और फिर 'हिंदी मीडियम' इन सभी फिल्मों में दीपक दोबरियाल ने शानदार अभिनय किया। आज दीपक जब स्क्रीन पर आते हैं तो दर्शकों के चेहरे पर अलग ही मुस्कान आ जाती है।

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी ने अपने अभिनय से एक ख़ास पहचान बनाई। पंकज त्रिपाठी अधिकतर फिल्मों में साइड रोल में नजर आए लेकिन उन्होंने अपनी इन भूमिकाओं से भी लोगों का दिल जीता।

राजकुमार राव

राजकुमार राव अपने शुरुआती फ़िल्मी करियर में छोटी भूमिकाओं में ही नजर आए लेकिन वह अपने छोटे रोल से ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। आज वह एक बड़ा नाम हैं।

नीना गुप्ता

फिल्म 'बधाई हो' में नीना गुप्ता ने अपने शानदार अभिनय से लोगों को हैरान कर दिया। किरदार काफी ऑफबीट था। वहीं इससे पहले भी नीना साइड रोल के ऐसे कई किरदार में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उन्होंने इसके जरिए ही अपनी अलग पहचान बनाई है।

दिशा पटानी

दिशा अपनी पहली फिल्म 'एम एस धोनी' में छोटी भूमिका में नजर आईं। वहीं दिशा सलमान खान के साथ 'भारत' में भी छोटे किरदार में भी एक्टिंग करती दिखीं लेकिन दिशा ने अपने अभिनय से आज फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन की एक्टिंग के लाखों दिवाने हैं। फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की बात करें तो नवाज़ की एंट्री इंटवल के बाद होती है। लेकिन उनके आते ही मानो स्क्रीन पर रौनक बढ़ जाती है।

अपारशक्ति खुराना

अपारशक्ति खुराना अभी तक किसी भी फिल्म में लीड रोल में नजर नहीं आए हैं लेकिन वह अपने साइड रोल से भी लोगों को प्रभावित करने में सफल रहे।

जीशान अयूब

जीशान अयूब ने तनु वेड्स मनु, ज़ीरो और जन्नत 2 में साइड किरदार निभाने के बाद भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाई।

विजय वर्मा

विजय वर्मा फिल्मों में छोटे रोल से भी अपना लोहा मनवा लेते हैं। गली बॉय में अपने छोटे किरदार से भी विजय ने लोगों को काफी प्रभावित किया। आज फिल्म इंडस्ट्री में विजय एक बड़ा नाम है।

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here