इन सेलेब्स की
शादी का है फैंस
को इंतज़ार!

December 02, 2020

बॉलिवुड के सबसे चहेते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा पिछले कई महीनों से हो रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को डेट करते हुए दो साल से ज्यादा हो चुका है और उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की खबरें कई बार आ चुकी हैं, लेकिन अब पता चला है कि ये कपल जनवरी, 2021 में शादी के बंधन में बंध सकता है।

वरुण धवन 2020 में ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी करने वाले थे। खबरें थीं कि 22 मई 2020 को वरुण और नताशा गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन कोरोना के कारण शादी के प्लान को टाल दिया गया।

अब खबर है कि वरुण और नताशा अगले साल यानी 2021 की शुरूआत में कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं। फैंस को इनकी शादी का काफी समय से इंतज़ार है।

रिचा चड्ढा और अली फजल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों इस साल अप्रैल में शादी करने का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना के चलते उन्हें अपनी शादी की डेट को पोस्टपोन करना पड़ा।

रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर अब खबर है कि 2021 में दोनों शादी करने वाले हैं। माना जा रहा है कि दोनों सेलिब्रटी कपल जनवरी, 2021 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खऱबंदा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं कई बार इन दोनों की शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ा। कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

पुलकित और कृति कई बार सोशल मीडिया पर एक- दूसरे से प्यार का इजहार भी कर चुके हैं और दोनों के बीच बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। पुलकित और कृति के फैंस तो यही चाहते हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं।

कुछ दिन पहले ही गौहर और जैद ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबर ब्रेक की थी। खबरों के मुताबिक गौहर खान और जैद दरबार इसी साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

गौहर और जैद की शादी की तैयारियां शुरू भी हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि गौहर और जैद की शादी की रस्में 2 दिनों तक चलेंगी और शादी मुंबई के एक होटेल में होगी। गौहर के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here