September 14, 2020

ने चखा सफलता का स्वाद

'आउटसाइडर्स'

इन नए

बॉलीवुड में सान्या मल्होत्रा ने बिग हिट दंगल से अपने करियर की शुरुआत की। हाल ही में सान्या शकुंतला देवी में नजर आईं। वहीं सान्या 'बधाई हो', 'फोटोग्राफ़' जैसी फिल्मों में भी नज़र आयीं।

सान्या मल्होत्रा

अपारशक्ति खुराना बाहरी होने के बाद भी बॉलीवुड में खुद स्थापित करने में कामयाब रहे। दंगल के बाद अपारशक्ति कई हिट फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

अपारशक्ति खुराना

फ़ातिमा सना शेख़ ने 'दंगल' से ही अपने चाहने वालों के दिलों में जगह बना ली। फातिमा पहले चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 'चाची 420' और 'वन टू का फ़ोर' में नज़र आयीं थीं।

फ़ातिमा सना शेख़

इम्तिआज़ अली की रोमांटिक फ़िल्म 'लैला-मजनू' में मजनू के किरदार में नज़र आये थे अविनाश तिवारी । अविनाश की आने वाली फ़िल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रैन' है जो एक हॉलीवुड फ़िल्म का रीमेक है।

अविनाश तिवारी

सिद्धांत चतुर्वेदी 2019 में रिलीज़ हुई 'गली बॉय' में दमदार एक्टिंग करते नजर आए। अपने टैलेंट के दम पर ही आज सिद्धांत के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी

विजय वर्मा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। मानसून शूटआउट के बाद विजय 'मंटो', 'गली बॉय', 'सुपर 30' जैसी हिट फिल्मों में दिखाई दिए।

विजय वर्मा

'लव सोनिया' से फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत करने वालीं मृणाल ठाकुर टीवी का जाना पहचाना नाम हैं। मृणाल को 'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

मृणाल ठाकुर

रसिका यूं तो नया नाम नहीं हैं और कई सालों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन रसिका को दर्शकों ने फ़िल्म 'मंटो' से पहचानना शुरू किया।

रसिका दुग्गल

विक्रांत के करिअर की शुरुआत टीवी सीरियल 'बालिका वधु' से हुई। विक्रांत की पहली फ़िल्म 'लुटेरा' थी। इसके बाद वह 'डेथ इन अ गंज', 'मिर्जापुर' में नजर आए। 

विक्रांत मेस्सी

'मसान' से अपनी एक अलग छाप छोड़ी। श्वेता ने 'हरामख़ोर', 'गॉनकेश', 'रात अकेली है' जैसी फ़िल्में कीं। वहीं 'मिर्ज़ापुर', 'मेड इन हैवेन', 'लाखों में एक' जैसी वेब सीरीज़ में भी नजर आईं। 

श्वेता त्रिपाठी

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here