रिजेक्शन ने बदली इन सितारों की किस्मत!

10-march-2021

राजकुमार राव

राजकुमार राव फ़िल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। बहुत लोगों को ये पता है कि राजकुमार राव को डांसिंग का बहुत शौक़ है।

16 साल की उम्र में राजकुमार राव 'Boogie Woogie' का ऑडिशन देने गये थे। वहां से रिजेक्ट हुए और बॉलीवुड के सफ़ल अभिनेता बन गये।

रघु राम 'रोडीज़' के फ़ेमस होस्ट हैं। साल 2004 में जब 'Indian Idol Season-1' की शुरूआत हुई, तो रघु राम वहां सिंगिंग ऑडिशन देने गये थे।

रघु राम

'Indian Idol Season-1' में ऑडिशन में रघु राम को रिजेक्ट किया गया था लेकिन आज वो कई लोगों को क़िस्मत बनाने का मौक़ा दे रहे हैं।

साल 2003 में आयुष्मान ख़ुराना 'Cinestar Ki Khoj' में ऑडिशन देने गये थे। ऑडिशन के दौरान उन्हें बाहर का रास्ता दिखा गया।

आयुष्मान ख़ुराना

'Cinestar Ki Khoj' में ऑडिशन के दौरान आयुष्मान ख़ुराना को कैमरा फ़ेस करने में दिक्कत हो रही थी। आयुष्मान का मानना है कि उन्हें अब ऑडिशन में रिजेक्ट होने का कोई अफ़सोस नहीं है।

'दंगल' में आमिर ख़ान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा आज फ़िल्म इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा हैं। फ़िल्मों में आने से पहले सान्या मल्होत्रा रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर पहुंची थीं।

सान्य मल्होत्रा

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' से सान्या मल्होत्रा सेलेक्ट नहीं हो पाई। जिसके बाद वो अच्छी कलाकार के रूप में सबके सामने आईं।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। कपिल की कॉमेडी स्किल्स से सब वाकिफ़ हैं। इसके साथ ही हमें ये भी पता है कि उन्हें गाने का बहुत शौक़ है। कॉमेडियन बनने से पहले कपिल शर्मा 'इंडियन आइडल' में ऑडिशन देने पहुंचे थे।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को 'इंडियन आइडल' ऑडिशन से रिजेक्ट कर दिया गया था। क़िस्मत देखिये आज 'इंडियन आइडल' के जज उनके शो में अपने गानों और फ़िल्मों का प्रमोशन करने आते हैं।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!