2020 में इन सितारों ने कह दिया अलविदा!

December 16, 2020

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे। इस साल  30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में उनका शव मिला था।

बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान इस साल कैंसर से जंग हार गए। इरफ़ान ने काफी लड़ने के बाद 29 अप्रैल को अंतिम सांस ली।

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के चाहने वालों के लिए भी 2020 बहुत बुरा रहा। सरोज खान ने भी इस साल हमें अलिवदा कह दिया। 3 जुलाई को 71 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

'सूरमा भोपाली' के नाम से मशहूर अभिनेता जगदीप ने 81 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाने वाले जगदीप ने 9 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

मशहूर कंपोजर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया से अलविदा कह दिया था। 42 साल के वाजिद खान काफी समय से बीमार थे।

अभिनेता और निर्देशक निशिकांत कामत काफी समय से लिवर की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने 50 साल की उम्र में 17 अगस्त को अंतिम सांस ली थी।

अभिनेता आसिफ बसरा धर्मशाला शहर में स्थित उनके आवास में 12 नवंबर को मृत पाए गए थे। हालांकि उनके मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। खबरों के मुताबिक आसिफ ने आत्महत्या की थी।

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन 74 साल की उम्र में हो गया था। बालासुब्रमण्यम ने 25 सितंबर को चेन्नई में अंतिम सांस ली।

वेटरन एक्ट्रेस कुमकुम ने 86 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। कुमकुम ने करीब 115 फिल्मों में काम किया था। 28 जुलाई को उनका देहांत हो गया था।

टीवी और फिल्मों के जानेमाने एक्टर आशीष रॉय ने इस साल 24 नवंबर को अंतिम सांस ली। उनकी दोनों किडनी खराब हो गईं थीं।

दिग्गज फिल्ममेकर बसु चैटर्जी ने 90 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इस साल 4 जून को उन्होंने दुनिया को से अलविदा कहा।

इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी कई ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!