ये बहने करती हैं एक दूसरे की रक्षा!

Aug 23, 2021

आलिया-पूजा-शाहीन

आलिया, पूजा और शाहीन हमेशा ही एक दूसरे को मोटिवेट करती नजर आती हैं। पूजा तो खासतौर से अपनी बहनों को लेकर प्रोटेक्टिव हैं। मीडिया में वह इनके बारे में कुछ भी बुरा होते नहीं सुन सकती हैं।

कैटरीना कैफ से प्रेरित होकर इसाबेल फिल्मों में आई हैं। कटरीना हमेशा ही अपनी छोटी बहन के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं।

कैटरीना- इसाबेल

करिश्मा के लिए करीना से खास उनकी जिंदगी में कोई नहीं। करीना भी करिश्मा को अपनी बेस्ट फ्रेंड मानती हैं।

करीना -करिश्मा

काजोल और तनिषा बरताव में एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं लेकिन फिर भी एक दूसरे के बेहद करीब हैं। दोनों बहनों की बॉन्डिंग कई बार सार्वजनिक रूप से नजर आती रही हैं।

काजोल- तनीषा

स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में इन दोनों बहनों को जवाब नहीं हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ फिटनेस से जुड़ीं चीजों को शेयर करते रहते हैं।

मलाइका-अमृता

शिल्पा को शमिता अपनी स्ट्रांग पिलर मानती हैं। शमिता के बुरे दिनों में शिल्पा ने उन्हें बेहद सहारा दिया है।

शिल्पा-शमिता

सोनम के लिए रिया से बेस्ट स्टाइलिश कोई हो ही नहीं सकती। हाल में दोनों ने रिया की शादी में खूब मजे किए हैं। सोनम रिया के फैशन सेंस की फैन हैं। वहीं रिया सोनम की सेंसिबिलिटी के लिए जानी जाती हैं।

सोनम -रिया

रंगोली अपनी बहन कंगना के बारे में कुछ भी बुरा नहीं सुनती हैं और उनके साथ परछाई की तरह रहती हैं। कंगना ने भी रंगोली पर जब एसिड अटैक हुआ था, तब से लेकर अब तक हर बुरे वक्त में साथ दिया है।

कंगना-रंगोली

श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी कपूर और खुशी में काफी अच्छी बॉन्डिंग हुई है। दोनों कभी स्टाइल स्टेटमेंट देती हुई तो कभी साइकलिंग कभी ट्रेवलिंग करती हुई नजर आती हैं।

जाह्नवी-ख़ुशी

प्रियंका के किसी भी खुशी के जश्न में परिणीती ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता और परिणिति भी अपनी बहन को तारीफ करते नहीं थकती हैं।

परिणीति- प्रियंका

दिशा और खुशबू हमेशा एक साथ स्पॉट होती हैं और दोनों काफी एंजॉय करती हैं एक दूसरे का साथ!

दिशा-खुशबू पटानी

मनोरंजन की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!