इन फिल्मों में दिखा
कोर्टरूम
का ड्रामा!

October 30, 2020

रुस्तम

भारतीय सेना के नेवल कमांडर के एम नानावटी की ज़िंदगी पर बनी फ़िल्म 'रुस्तम' में कोर्टरूम की ज़बरदस्त बहस देखने को मिली। इस फिल्म को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया।

पिंक

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर इस फ़िल्म 'पिंक' में बेस्ट कोर्टरूम ड्रामा देखने को मिला था। फिल्म के संवाद भी काफी पसंद किये गए।

'जॉली LLB 2' में आपने एक अनुभवहीन वकील का अपने सीनियर वकील से केस को लेकर कोर्टरूम में ज़ोरदार बहस करते देखा गया। अक्षय कुमार और अन्नू कप्पूर ने शानदार ढंग से किरदार को निभाया।

जॉली LLB 2

जॉली LLB

'जॉली LLB' में सुभाष कपूर ने शानदार तरीके से कोर्टरूम की कार्रवाई को दिखाया है। एडवोकेट जॉली यानी अरशद वारसी और एडवोकेट राजपाल के किरदार में वोमन ईरानी के बीच कोर्टरूम में हंसी ठिठकोली के साथ ज़बरदस्त डायलॉगबाज़ी भी देखने को मिली।   

मुल्क

अनुभव सिन्हा निर्देशित फ़िल्म 'मुल्क' में वक़ील और उसके आतंकी बेटे की कहानी है। फिल्म में तापसी पन्नू अपने परिवार को बचाने के लिए वकील बनकर परिवार को सभी आरोपों से मुक्त कराती है।

ओ माय गॉड

'ओ माय गॉड' में भगवान है या नहीं! की बहस को कोर्ट में जिस तरीके से दर्शकों के बीच दिखाया गया है उसे लोगों ने खूब पसंद किया। फ़िल्म में कोर्टरूम की ज़बरदस्त डायलॉग बाज़ी देखने को मिली।

सेक्शन 375

फिल्म 'सेक्शन 375' रेप विक्टिम के आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचाने की कहानी को कोर्ट में शानदार तरीके से दिखाया गया है।

एतराज़

अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'एतराज़' में एक पत्नी वकील बनकर अपने पति का केस लड़ती है। फिल्म में कोर्ट की कार्रवाई को जोरदार ढंग से दर्शाया गया है।

शौर्या

के. के. मेनन और राहुल बॉस स्टारर फ़िल्म 'शौर्या' इंडियन आर्मी पर बनी अब तक की सबसे बेहतरीन फ़िल्मों में से एक  मानी जाती है। फ़िल्म में कोर्ट की ज़बरदस्त बहस दिखाई गई है।

शाहिद

हंसल मेहता निर्देशित 'शाहिद' में राजकुमार राव ने शाहिद आज़मी का किरदार निभाया था। इस फ़िल्म में शानदार कोर्ट ड्रामा दिखाया गया है। वहीं इस फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए राजकुमार राव को बेस्ट एक्टर और हंसल मेहता को बेस्ट डायरेक्टर का 'नेशनल अवॉर्ड' मिला था।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here