March 26, 2021

कोरोना की चपेट में आए ये बॉलीवुड सेलेब्स

कुछ ही हफ्ते पहले रणबीर कपूर कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। रणबीर कपूर ने खुद को होम क्वारंटाइन किया है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की।

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन किया है। उन्होंने अपने स्टाफ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए उन्होंने लिखा 'आप सभी का धन्यवाद। मैं पुष्टि करता हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। मैं ठीक हूं और अभी घर पर क्वारंटीन हूं।

आर माधवन ने ट्विटर पर लिखा 'फरहान को रैंचो को फॉलो करना ही था और वायरस हम सभी के हमेशा से पीछे पड़ा था लेकिन इस बार उसने पकड़ लिया।'  आप सभी के प्‍यार के लिए शुक्रिया… मेरे स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो रहा है।’

आशीष विद्यार्थी ने ये भी जानकारी दी है कि उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में अपना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, उनकी सेहत ठीक है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील की है।

अभिनेता मनोज बाजपेयी को कोरोना हुआ था। मनोज बाजपेयी हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद उन्होंने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया।

संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट निगेट‍िव आ गई है। संजय लीला भंसाली कोरोना निगेट‍िव होने के बाद अब जरूरी क्वारनटीन पीर‍ियड पूरा करने के बाद ही शूट पर लौटेंगे।

फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। बताते चलें कि रमेश तौरानी वैक्सीन का पहला डोज ले चुके थे।

सतीश कौशिक के प्रवक्ता ने बताया 'सतीश जी को कोक‍िलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्प‍िटल में एडमिट किया गया है। वे जल्दी रिकवर हो रहे हैं। वे कोव‍िड-19 वैक्सीन लेने की सोच रहे थे, जब उन्हें थोड़ी कमजोरी महसूस हुई, तो उन्हें पता चला क‍ि उनका कोरोना टेस्ट पॉज‍िट‍िव है।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!