ट्विटर की दुनिया छोड़ चले ये सेलेबस

June 24, 2020

सोनाक्षी सिन्हा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद स्टार किड्स और नेपोटिज्म को लेकर हो रहे विवाद के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर से ब्रेक ले लिया है।

शाहरुख खान

शाहरुख ने एक इंटरव्यू में सामुदायिक असहिष्णता पर बातें कही थीं, जिनके बाद वो बुरी तरह ट्विटर पर ट्रोल हुए। इस पर उन्होंने ट्विटर को छोड़ दिया था। उसके बाद में फिर से वापसी की।

सोनू निगम

सोनू निगम ने एक बार ट्वीटर को छोड़ दिया था। ये बात उस समय की है जब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या के आपत्तिजनक ट्वीट्स की वजह से ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। बाद में वह वापस आ गए।

आमिर खान

आमिर खान ने अपने एक बयान में देश के असहिष्णु होने की बात कही थी। उनकी इस बात पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। जिसके बाद उन्होंने ट्विटर को छोड़ दिया था। कुछ समय बाद आमिर ने वापसी की।

सुशांत सिंह राजपूत

जब सुशांत का अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप हुआ था तब सुशांत को काफी अफवाहों और नकारात्मकता के चलते ट्विटर को छोड़ना पड़ा था।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप राजनीतिक मुद्दों पर बातें करते रहते हैं। एक बार एक मुद्दे को लेकर उनकी प्रतिक्रिया पर उनके परिवार और बेटी को जान से मारने और रेप की धमकियां मिलने लगीं। इसके चलते अनुराग कश्यप ने ट्विटर को छोड़ दिया था।

आयुष शर्मा

नेपोटिज्म विवाद को लेकर आयुष शर्मा ने ट्विटर से ब्रेक ले लिया है। उन्होंने इसे छोड़ने से पहले लिखा 280 शब्द फेक न्यूज, नफरत और नकारात्मकता फैलाने के लिए काफी हैं।

पुलकित सम्राट

पुलकित को भी ट्विटर की नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद उन्होने ट्विटर को छोड़ना ही बेहतर समझा।

साकिब सलीम

नेपोटिज्म को लेकर हो रही बहस के बीच साकिब सलीम ने ट्विटर दूरी बना ली है। साकिब ने ट्वीट कर लिखा था एक जगह जो कि बदमाशों से भर गई है।

जायरा वसीम

जायरा ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। जिसके बाद जायरा ने ट्विटर से जाना ही सही समझा। हालांकि वो एक दिन बाद वापस भी आ गई थीं। तब उन्होंने कहा था कि उन्हें मन की शांति की जरूरत थी।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here