इन सितारों पर लग चुका है #MeToo का आरोप

September 16, 2020

साजिद खान

फिल्म निर्माता साजिद खान पर भी यौन शोषण के कई आरोप लगे हैं। पत्रकार करिश्मा उपाध्याय, सलोनी चोपड़ा और रैचल वाइट ने बताया कि साजिद खान ने उनका मानसिक और शारीरिक तौर पर शोषण किया है। वहीं अब नया मामला मॉडल पाउली का सामने आया है।

अभिजीत भट्टाचार्य

अभिजीत भट्टाचार्य पर एक फ्लाइट अटेंडेंट ने आरोप लगाया। महिला ने कहा कि '20 साल पहले कोलकता के एक पब में अभिजीत भट्टाचार्य उसे लगभग किस कर लिया था और मेरा बायां कान नोंच लिया था।'

विकास बहल

विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स में काम करने वाली एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया। साल 2015 में महिला ने फैंटम फिल्म्स के को-ऑनर रहे अनुराग कश्यप से उस वक्त शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं इसके बाद कंगना रनौत ने भी विकास पर गंभीर आरोप लगाए।

नाना पाटेकर

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान गणेश आचार्य ने अचानक गाने के स्टेप्स बदलवा दिए थे। बीच गाने में नाना पाटेकर की एंट्री हो गई और वह उन्हें गलत ढंग से छूने लगे।

चेतन भगत

लेखक चेतन भगत पर भी एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किये हालांकि चेतन भगत ने उस महिला से माफी मांग ली थी।

रजत कपूर

अभिनेता रजत कपूर पर दो महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया। रजत ने फोन पर ही पत्रकार से फिजूल के सवाल पूछने शुरू कर दिए। रजत ने पत्रकार से कहा, 'आवाज से तो लग रहा है कि आप बहुत सेक्सी होंगी।' इतना ही नहीं रजत ने पत्रकार से उनकी बॉडी का साइज भी पूछा।

आलोक नाथ

आलोक नाथ पर लेखक और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। विनता ने बताया कि पहले उन्हें खूब शराब पिलाई गई और फिर आलोक नाथ ने उनका दुष्कर्म किया था। यह मामला 19 साल पुराना है।

पीयूष मिश्रा

Metoo अभियान के दौरान पीयूष मिश्रा पर केतकी जोशी नाम की एक लड़की ने उन्हें छेड़ने और उनसे बदतमीजी करने का आरोप लगाया। जोशी ने अपने फेसबुक पोस्ट में खुद के साथ हुई सारी आपबीती लिखी।

सुभाष घई

Metoo में फिल्म निर्देशक सुभाष घई का भी नाम सामने आया। एक अनजान महिला ने सुभाष घई पर ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

विवेक अग्निहोत्री

तनुश्री दत्ता ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी शोषण का आरोप लगाया। तनुश्री ने कहा 'विवेक मुझसे कहते हैं कि अपने कपड़े उतारो फिर इरफान खान और सुनील शेट्टी के सामने डांस करो। यह घटना 'चॉकलेट' की शूटिंग के समय की थी।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here