December 03, 2020

बाप-बेटे के संग जमी इन
एक्ट्रेस की जोड़ी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ रोमांस किया। फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ़ भी हुई।

इसके बाद माधुरी वनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'मोहब्बत' में भी नजर आईं।

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दोनों एक्टर्स नागार्जुन और नागा चैतन्य के साथ काम किया है। 

नागा चैतन्य के साथ रकुल प्रीत सिंह ने साउथ की फिल्म Rarandoi Veduka Chudham में स्क्रीन शेयर की तो नागार्जुन के साथ फिल्म Manmadhuhu 2 नजर आईं।

एक्ट्रेस अमृता सिंह ने अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत साल 1983 में फिल्म 'बेताबी' से की। इस फिल्म में उनके को स्टार सनी देओल थे। वहीं उन्होंने सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के साथ भी कई फिल्मों में काम किया।

रानी मुखर्जी ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म बस इतना सा ख्वाब है, युवा, बंटी और बबली जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। दोनों कि केमिस्ट्री फिल्मों में बेहद ही शानदार दिखी। वहीं रानी ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्लैक' में काम किया।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। श्रीदेवी ने फिल्म 'नाकाबंदी' में धर्मेंद्र के साथ काम किया तो वहीं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म 'राम अवतार' में नजर आईं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक जया प्रदा ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। जया प्रदा ने 'हीमैन' धर्मेंद्र के साथ 'गंगा तेरे देश में', 'शहजादे' फिल्मों में साथ काम किया तो वहीं इसी के साथ उन्होंने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ भी कई हिट फिल्मों में स्क्रीन साझा की। 

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने दिग्गज अभिनेता राज कपूर के साथ फिल्म 'सपनों के सौदागर' स्क्रीन शेयर की है। वहीं इसी के साथ ही हेमा ने राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर के साथ भी कई फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here