शादी के बाद ये हीरोइन हो गईं पर्दे से दूर

July 15, 2020

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल ने अपने करियर में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया। शादी के बाद ट्विंकल ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली।

लारा दत्ता

लारा दत्ता ने अक्षय कुमार के साथ अपना डेब्यू किया और हिट फिल्म दी। वहीं शादी के उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है।

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा ने 2003 में फिल्म 'तूझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। वहीं 2012 को जेनेलिया ने रितेश देशमुख संग शादी रचा ली। शादी के बाद जेनेलिया घर संभाल रही हैं।

भाग्यश्री

सलमान के साथ 'मैंने प्यार किया' में नजर आई भाग्यश्री ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शादी कर ली थी। शादी के बाद उनकी कई फ़िल्में फ्लॉप हुईं और उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। 2002 में सोनाली ने डायरेक्टर गोल्डी बहल से शादी कर ली और शादी के बाद सोनाली ने एक्टिंग से दूरी बना ली।

नम्रता शिरोडकर

नम्रता अस्तित्व, वास्तव जैसी हिट फिल्मों में नजर आई। साल 2005 में नम्रता ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर ली थी और अपने एक्टिंग के करियर से दूरी बना ली।

गायत्री जोशी

गायत्री शाहरुख खान के साथ 'स्वदेश' में नजर आई। वहीं 2005 में उन्होंने ओबेरॉय कंस्ट्रक्शंस के मालिक विकास ओबेरॉय से शादी कर ली और बॉलीवुड जगत से दूरी बना ली।

नीतू सिंह

नीतू सिंह ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दीं। वहीँ ऋषि कपूर से शादी के बाद नीतू ने फैमिली को संभाला और फिल्मों से दूरी बना ली।

असिन

'गजनी' से डेब्यू करने वाली असिन ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता। असिन ने 2016 में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली। अब वह अपने परिवार को संभाल रही हैं।

समीरा रेड्डी

समीरा ने मैंने 'दिल तूझको दिया' से बॉलीवुड एंट्री की। शादी के बाद से समीरा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। साल 2012 में वो आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'चक्रव्यूह' में नजर आई थीं।

टीवी और सिनेमा जगत से जुड़ी मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here