ये हैं इन बॉलीवुड सितारों की अजीब आदतें!

May 28, 2021

करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान खूबसूरत अभिनेत्रियों में से हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनकी आदत की बात करें तो उनको नाखून चबाने की आदत है। करीना कपूर को कई इवेंट्स के दौरान नाखून चबाते हुए देखा गया है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। आयुष्मान खुराना को ओरल हाइजीन की आदत है। एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना ने बताया कि वह दिन में 7-8 बार अपने दांत ब्रश करते हैं।

आयुष्मान खुराना

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान कुछ मामलों में थोड़े उलटे हैं। एक इंटरव्यू में आमिर खान की पत्नी किरण राव ने खुलासा किया था कि आमिर खान को रोज-रोज नहाना पसंद नहीं है।

बॉलीवुड की खूबसूरत लिस्ट में शामिल होने वालीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बनाई है। दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर इंतजार करते हुए लोगों को ऑब्जर्व करने और उनके बारे में गेस करने की बुरी आदत है।

दीपिका पादुकोण

सनी लियोनी

जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस सनी लियोनी  ने टीवी रियलिटी शो स्पलिट्सविला में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें हर 10-15 मिनट में अपने पैर साफ करने की आदत है।

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम को भी एक अजीब तरह की आदत है। जॉन अब्राहम को तमाम लोगों की तरह बैठे-बैठे अपना पैर हिलने की आदत है।

जॉन अब्राहम

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अब फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं, लेकिन आज भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्हें अपने घर को साफ रखना बहुत पसंद है। प्रीति खुद बता चुकी हैं कि उन्हें अपने घर के वॉशरूम को बार-बार साफ करने की आदत है।

प्रीति जिंटा

आलिया भट्ट ने एक बार खुद कहा था कि उन्हें पुरुषों का परफ्यूम इस्तेमाल करना पसंद है।

आलिया भट्ट

सैफ अली खान अपने बाथरूम में भी अच्छा टाइम बिता लेते हैं। इसकी वजह यह है कि उनके वॉशरूम में लाइब्रेरी के साथ-साथ फोन एक्सटेंशन भी है।

सैफ अली खान

शाहरुख खान को जूते पहनना इतना पसंद है कि वह इसे दिन में एक बार यानी जब सोने जाते हैं तभी अपने पैरों से बाहर निकालते हैं।

शाहरुख खान

फ़िल्मी जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!