शनाया कपूर का
Beach लव!

February 09, 2021

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड में आने की खबर आए दिन आती रहती है और जब से शनाया ने अपना इंस्टा अकाउंट को पब्लिक किया है उसके बाद इन ख़बरों को और हवा लग गई है।

शनाया कपूर 21 साल की है और वो फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर कपूर फैमिली की सबसे छोटी बेटी हैं।

शनाया बचपन से ही खूब लाड़ प्यार में पली बढ़ी हैं और खूब लैविश लाइफ जीती हैं ऐसे में दोस्ती, सेलिब्रेशन, वैकेशन और पार्टी उनके लाइफस्टाइल का सबसे अहम हिस्सा हैं।

शनाया तमाम स्टार के बच्चों की दोस्त हैं। ऐसे में अनन्या पांडे और सुहाना खान उनकी बेस्ट फ्रेंड्स की लिस्ट में सबसे उपर आती हैं। अक्सर ही ये तीनों पार्टी और वैकेशन इंजॉय करती दिखाई देती हैं।

शनाया और खुशी कपूर कजिन सिस्टर के साथ साथ काफी अच्छी दोस्त भी हैं. इस तस्वीर में आ दोनों की शानदार बॉन्डिंग देख सकते हैं।

तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि फैशन स्टेंटमेंट के मामले में शनाया अपनी मम्मी महीप कपूर पर गई हैं।

बीच, पानी और पूल...शनाया एक वॉटर बेबी हैं और हर बार अपने बीच पार्टी के लिए उनके पास एक से बढ़कर एक बिकिनी है जिसमें वो कमाल की दिखती हैं।

दोस्तों के साथ ये अक्सर पूल पार्टी ही करती दिखाई देती हैं और इनके सोशल मीडिया पर ऐसी तमाम तस्वीरें हैं।

शान्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर "सबसे अद्भुत निर्देशक" करण जौहर कभी उन्हें निर्देशित करेंगे, तो वह भावुक हो जाएगी और "बस मर जाएगी"।

बहुत कम लोग जानते हैं कि शनाया ने चचेरी बहन और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: ए कारगिल गर्ल' की बायोपिक में असिस्टेनेट डायरेक्टर के रूप में काम किया था।

शनाया के बॉलीवुड में एंट्री करनी की खबर पर अब तक उनके और उनके परिवार  की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है!

बॉलीवुड की ऐसी रोचक ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!