सिंगर सपना चौधरी की दिलचस्प बातें!

October 13, 2020

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी हाल ही में माँ बनी हैं। वहीं इस खबर के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें उनकी शादी को लेकर ट्रोल कर दिया।

सपना चौधरी की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठे। माँ बनने के बाद सपना को बिन ब्याही माँ तक कह दिया।

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने मीडिया में आकर सपना में माँ बनने की खबर दी तो लोगों ने उन्हें भी ट्रोल किया।

सपना की शादी को लेकर बताया गया कि उनके घर में किसी की मौत हो गई थी जिसके बाद शादी के प्रोग्राम को बहुत शांत तरीके ही किया गया। 

सपना चौधरी अपने बयानों की वजह से विवादों में बनी रहती हैं। उन पर कई मामले दर्ज हैं। सपना एक बार आत्महत्या की कोशिश भी कर चुकी हैं।

सपना चौधरी की कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें वह एक होटल के कमरे में बैठी हैं और वहां पुलिस भी नजर आ रही है। ऐसा लग रहा था जैसे पुलिस ने उन्हें पकड़ा हो। उस समय ऐसी खबरें आई कि पुलिस रेड में सपना चौधरी को पकड़ा गया है। लेकिन ये किसी कार्यक्रम की तस्वीरें थीं।

बिग बॉस के घर में सपना चौधरी कई बार विवादों में फंसी। दरअसल, सपना ने प्रियांक के कहने पर अर्शी खान के ‘गोआ पुणे’ स्कैंडल के बारे में कुछ बोल दिया जो अर्शी को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा।

सपना चौधरी फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के गाने 'हट जा ताऊ' को लेकर विवाद में आईं। यह गाना सपना चौधरी पर फिल्माया गया था। हरियाणवी गायक विकास कुमार ने सपना चौधरी समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा।

सपना चौधरी राजनीतिक गलियारों में भी कई बार सुर्ख़ियों में रही हैं। सपना साल 2018 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मिलने 10 जनपथ पहुंची, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई।

एक बार आगरा में एक प्रोग्राम में सपना चौधरी पर अचानक एक शख्‍स ने बंदूक तान दी। उसके बाद गुस्‍से में सपना ने बंदूक पकड़ ली और उस शख्‍स को जोर का तमाचा मार दिया।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here