की टॉप कंट्रोवर्सी!

राखी सावंत

November 26, 2020

राखी सावंत ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई थीं। उन्होंने कहा था कि उनका पति लंदन में रहता है। लेकिन उन्होंने अपने पति की तस्वीर अभी तक शेयर नहीं की है।

दीपक कलाल के साथ भी राखी सावंत ने शादी करने की भी बात कही थी। दोनों ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। यहां दोनों ने कहा था कि वह अमेरिका में शादी करेंगे, लेकिन बाद में राखी ने इससे इनकार कर दिया था।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें राखी ने पाकिस्तान का झंडा पकड़ा हुआ था। पाकिस्तान के झंडे के साथ राखी की इस तस्वीर का लोगों ने खूब विरोध किया था।

राखी सावंत ने पीएम नरेंद्र मोदी का प्रमोशन करने का फैसला किया था। इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर वाली ड्रेस पहनी थी। उन्होंने इन तस्वीरों को 9 अगस्त को शेयर किया था।

एक बार मीका सिंह ने राखी को पब्लिकली किस किया था। इस पर राखी ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी। राखी का कहना था कि मीका ने उनसे बिना इजाजत के ही उन्हें किस किया था।

राखी सावंत ने बाबा रामदेव को लेकर कहा था कि अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे शादी करने की हामी भरते हैं तो वे उनके साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था।

राखी सावंत ने एक बार आमिर खान से पूछ लिया कि उन्‍होंने दूसरी शादी क्यों की? इसपर आमिर ने राखी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें किरण पसंद नहीं है?

एक बार राखी सावंत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने 'अग्निपथ' के आइटम सॉन्ग 'चिकनी चमेली' में उनकी नकल की।

राखी सावंत ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कहा था कि सुशांत ने सपने में आकर उनसे कहा कि वह उनकी ही कोख से दोबारा जन्म लेंगे।

राखी सावंत ने एक बार निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान संत बाल्मीकि को कातिल बताया था। उन्होंने कहा था कि महर्षि वाल्मीकि डकैत थे और उन्होंने कई कत्ल किए। जिस पर काफी विवाद हुआ था। 

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here