राजकुमार राव और पत्रलेखा की लव स्टोरी!

May 19, 2021

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से पहली बार मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुए थी।

पहली मुलाकात में ही राजकुमार राव को पत्रलेखा से प्यार हो गया था। इतना ही नहीं राजकुमार राव ने पत्रलेखा उर्फ अन्विता पॉल से उस पहली मुलाकात में ही शादी करने का विचार भी बना लिया था।

पत्रलेखा ने बताया 'जब पहली बार उन्होंने राजकुमार को देखा तो उनके मन में राजकुमार की छवि बहुत अच्‍छी नहीं बन पाई थी।

साल 2014 में सिटी लाइट फिल्म साथ में करने के बाद दोनों का प्यार और गहरा हो गया। दोनों खुलकर मीडिया के सामने अपने रिश्ते को कबूल किया।

पत्रलेखा ने अपने रिश्ते को लेकर बताया 'मैने जब राजकुमार के साथ काम करना शुरू किया तब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि वह कितने अच्‍छे हैं और मेरे मन में उनके लिए इतनी रिस्‍पेक्‍ट आ गई कि शायद ही मैं इतना रिस्‍पेक्‍ट किसी को देती हूं।'

पत्रलेखा बताती हैं जब हमनें एक दूसरे को डेट करना शुरू किया तो राजकुमार मुझे देखने के लिए एक बार एअरपोर्ट से जूहू भाग कर चले आए थे। तब मुझे एहसास हुआ कि वह मुझसे कितना प्‍यार करते हैं।

पत्रलेखा, राजकुमार राव को लेकर कहती हैं कि वह मुझ पर किसी भी तरह से कोई बात नहीं थोपते और न ही किसी काम को करने के लिए जिद करते हैं।

राजकुमार राव ने एक मैसेज में लिखा था 'मुझे आज भी याद है जब पहली बार आपको एक विज्ञापन शूट में देखा और सोचता रह गया। मैं दुआ करता था कि एक दिन इस लड़की से मिलूंगा। भाग्यवश या कहें जैसा कायनात चाहती थी, मेरी इच्छा के अनुसार, मैं आपको एक एक महीने बाद मिला।

सोशल मीडिया पर राजकुमार राव और पत्रलेखा अक्सर एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करते हैं।

पत्रलेखा और राजकुमार राव को रिलेशनशिप में आए हुए 8 बरस बीत चुके हैं। दोनों ने करियर की शुरुआत लगभग एक साथ की थी।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!