नुसरत जहां को लेकर निखिल जैन के खुलासे!

June 11, 2021

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति निखिल जैन पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

नुसरत जहां के बयान के बाद अब निखिल जैन ने शादीशुदा जीवन, उन पर और परिवार पर लगाए गए नुसरत द्वारा इल्जामों पर बयान जारी किया है।

निखिल जैन ने कहा है 'प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था जोकि उन्होंने खुशी-खुशी अपनाया था। इसके बाद हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे।

निखिल जैन ने बताया कि 'हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे और सोसाइटी को भी हमने अपना परिचय इसी तरह से दिया। मैंने अपना पूरा समय और बाकी की चीजें एक पति की तरह इन्वेस्ट कीं।

निखिल जैन आगे बताते हैं कि शादी के कुछ ही समय बाद नुसरत जहां के व्यवहार में मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति अंतर आना शुरू हो गया था।

इसी के साथ निखिल जैन ने आगे कहा कि साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदले। जिसका कारण केवल नुसरत ही जान सकती थीं। इतना बदलाव देख कर एक बार को मैं भी सोच में पड़ने लगा था।

शादी को लेकर निखिल जैन ने कहा 'हम जब साथ रह रहे थे तो मैंने बहुत बार नुसरत से शादी रजिस्टर कराने की बात कही, लेकिन उन्होंने लगातार मेरी रिक्वेस्ट को इग्नोर किया।

साथ रहने की बात पर निखिल ने कहा कि '5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और सामान लेकर अपने पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गई थीं। उसके बाद से ही हम दोनों साथ नहीं हैं। वह अपने पेपर्स और डॉक्यूमेंट्स अपने साथ ले गईं।

निखिल ने बताया कि मीडिया रिपोर्ट्स पढ़कर ऐसा लग रहा है कि मैंने नुसरत को चीट किया है। जिसके बाद मैंने 8 मार्च को उनके खिलाफ कोर्ट में सिविल सूट फाइल किया, जिसमें शादी को रद्द करने की मांग की।

नुसरत ने मुझ पर इल्जाम लगाए वह बेबुनियाद हैं और उन्होंने मुझे हर्ट किया है।

सिनेमा जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!