ये है बॉलीवुड की 'बड़ी'
लड़ाईयां!

July 09, 2020

शाहरुख़ खान और सलमान खान

सलमान की एक्स रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन शाहरुख़ की अच्छी दोस्त है, इस वजह से सलमान और SRK के बीच विवाद शुरू हुआ और इसका अंत हुआ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में!

काजोल और करण जौहर

काजोल और करण बहुत अच्छे दोस्त हैं मगर, साल 2016 में जब करण काजोल के पति अजय देवगन के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़े तो इन दोनों के बीच भी दरार आ गई थी!

शाहरुख़ और फराह खान

एक पार्टी में जब फराह के पति शिरीष कुंदर ने SRK की फ़िल्म रा वन का मज़ाक उड़ाया और इसके बदले में किंग खान ने उन्हें तमाचा जड़ दिया! इसके बाद फराह और SRK ने सालों तक बात नहीं की!

सलमान खान और जॉन इब्राहीम

सलमान और जॉन के बीच हमेशा से ही कोल्ड वॉर रहा है! एक रॉकस्टार पार्टी के दौरान परफॉरमेंस को लेकर इनके बीच अनबन हुई जो अब तक चली आ रही है!

करीना कपूर खान और बिपाशा बासु

करीना और बिपाशा की लड़ाई की शुरुआत हुई अजनबी के सेट्स से जहां करीना ने उन्हें काली बिल्ली कह दिया था और फिर बिपाशा ने भी उन्हें बहुत कुछ कहा!

अमिताभ बच्चन और शत्रुघन सिन्हा

अमिताभ और शत्रुघन एक बार फिर अच्छे दोस्त बन चुके हैं लेकिन एक ज़माने में बच्चन फ़िल्म के सेट्स पर शत्रुघ्न के साथ एक टेबल पर बैठते तक नहीं थे!

अक्षय कुमार और शिरीष कुंदर

अक्षय और शिरीष के बीच फ़िल्म तीस मार खान के दौरान कई क्रिएटिव इश्यूज़ आएं और इसके बाद दोनों ने कभी एक साथ काम नहीं किया!

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा

करीना ने प्रियंका के एक्सेंट को फेक कह दिया था और जब शाहिद कपूर और प्रियंका के बीच नजदीकियां बढीं तब तो दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया था!

कंगना रनौत और रितिक रोशन

कंगना ने रितिक पर आरोप लगाया था कि वो उनके साथ रिलेशनशिप में थे मगर अब मुकर रहे हैं वहीं, रितिक ने कभी इस बात को नहीं माना!

करण जौहर और कंगना रनौत

करण के शो कॉफ़ी विद करण में कंगना ने उन्हें मूवी माफिया कहा था और उनपर आरोप लगाया था कि वो इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं!

बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ सुने-अनसुने किस्से जानिये यहां!

Click Here