क्राइम-थ्रिलर वेब शोज़ की परफेक्ट लिस्ट

July 01, 2020

क्रिमिनल जस्टिस

विक्रांत मेसी के शो क्रिमिनल जस्टिस में क्राइम ड्रामा को बहुत ही बेहतरीन ढंग से पेश किया गया था। ये शो हॉटस्टार पर अप्रेल 2019 को रिलीज़ हुआ था।

आर्या

सुष्मिता सेन ने हॉटस्टार के शो आर्या से तकरीबन 10 साल बाद अपना कमबैक किया है। इस शो में ड्रग्स डीलिंग केस को दर्शाया है जिससे कई क्राइम को अंजाम मिलता है।

द फैमिली मैन

मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी जिसमें मनोज ने भारत के पुलिस फाॅर्स में रहते हुए अंडरकवर एजेंट का रोल किया था।

योर ऑनर

जिम्मी शेरगिल का ये शो सोनी लिव पर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। ये एक कोर्ट रूम ड्रामा है जो कि एक जज की कहानी है जो अपने परिवार के लिए कानून को मात दे देता है।

ब्रीद

आर माधवन का शो ब्रीद अमेज़न प्राइम का एक क्राइम थ्रिलर शो है जिसमें एक पिता अपने बच्चे को बचाने के लिए कई क़त्ल करता है।

होस्टेजेस

होस्टेजेस में रोनित रॉय ने टिस्का चोपड़ा के साथ बेहद उम्दा परफॉरमेंस दिया था। इसमें एक मासूम की हत्या कर टिस्का अपनी फैमिली को बचाती है।

स्पेशल ऑप्स

के के मेनन का शो स्पेशल ऑप्स हॉटस्टार पर रिलीज़ हुआ था। मेनन इस शो में भारत में RAW की टीम का हिस्सा थे जो भारत पर होने वाले अटैक को रोकते हैं।

दिल्ली क्राइम

शेफाली शाह ने दिल्ली में हुए गैंग रेप के इस शो में कॉप का रोल किया था जो कि वाकई बेहतरीन था। नेटफ्लिक्स पर इस शो को बहुत पसंद किया गया था।

पाताल लोक

पाताल लोक भी प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी जिसमें जयदीप अहलावत ने पुलिस के किरदार में थे जो कि एक संगीन क्राइम के पीछे की कहानी का पता लगाते हैं।

कोड एम्

जेनिफ़र विंगेट का ये शो ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 पर रिलीज़ हुआ था, जिसमें जेनिफ़र पुलिस के किरदार में हैं जो एक मिस्ट्री का पता लगाती हैं।

बॉलीवुड, टीवी और वेब शो से जुड़ी हर छोटी बड़ी ख़बर के लिए यहां क्लिक करें!

Click Here