टॉप 10 न्यूज़!

इस सप्ताह की

July 03, 2020

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फ़िल्म 83 इसी साल क्रिसमस में 'थिएटर' में रिलीज़ होगी! लॉकडाउन के बाद, कैसे? ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा!

अक्षय कुमार की अगली फ़िल्म बैल बॉटम में उनके साथ वाणी कपूर नज़र आने वाली है जिसकी घोषणा ख़ुद वाणी ने की है।

सैफ अली खान का कहना है कि वो भी नेपोटिज़म का शिकार रहे हैं! इसके बाद सैफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है।

अक्षय कुमार-लक्ष्मी बॉम्ब, आलिया भट्ट-सड़क 2, वरुण धवन-कुली नंबर 1, अभिषेक बच्चन-द बिग बुल, अजय देवगन-भुज, विद्युत् जामवाल-खुदा हाफिज और कुणाल खेमू-लूटकेस अब थिएटर नहीं बल्कि OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में एक लाइव सेशन रखा था जिसमें अक्षय, आलिया, वरुण, अभिषेक और अजय मौजूद थे इसपर विद्युत् ने नाराज़गी जताते हुए कहा था कि क्या सिर्फ यही लोग लाइव सेशन के लिए सही थे?

विद्युत जामवाल की फिल्म को किया गया नजरअंदाज, गर्माया ‘आउटसाइडर’ का मुद्दा, ट्वीट हुआ Viral

हाल ही में ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट में जानकारी दी की बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में थियेटर्स में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं।
तरण आदर्श ने अपने इस ट्वीट में बताया कि ‘भुज’, ‘सड़क 2’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘दिल बेचारा’, ‘द बिग बुल’, ‘खुदा हाफिज’ और ‘लूट केस’ जैसी फिल्में डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी।
ये सभी 7 फिल्में जुलाई से अक्टूबर के बीच रिलीज की जाएंगी।

A BIG announcement for sure!!
7 films scheduled for release but only 5 are deemed worthy of representation. 2 films, receive no invitation or intimation.
It’s a long road ahead. THE CYCLE CONTINUES https://t.co/rWfHBy2d77
— Vidyut Jammwal (@VidyutJammwal) June 29, 2020

विद्युत ने अपने ट्वीट में लिखा है
“निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा हैं।
7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं, मगर सिर्फ 5 को प्रमोशन्स करने के लायक समझा गया।
2 फिल्मों को न ही कोई सूचना मिली और न ही आमंत्रण दिया गया।
मुझे लगता है कि हमें अब भी लम्बा रास्ता तय करना है।

आमिर खान के घर के एक स्टाफ मेम्बर को हुआ कोरोना। पूरी फैमिली का हुआ टेस्ट जिसका रिजल्ट नेगेटिव आया है। आमिर ने इसकी जानकारी इस्नता पोस्ट के ज़रिये दी।

आशिकी फेम अनु अग्रवाल ने कहा है कि नेट्फ्लिक्स के साथ उनकी बात चल रही है, हो सकता है जल्द ही उनकी ज़िन्दगी पर बनी फ़िल्म वहां रिलीज़ हो!

स्वरा भास्कर को उनकी फ़िल्म रसभरी के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। फ़िल्म के बोल्ड कंटेंट को लेकर स्वरा पर काफी मीम बने!

सुशांत सिंह राजपूत के घर वालों ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि पटना राजीव नगर में, जहां सुशांत का बचपन बीता, वहां एक मेमोरियल बनाया जाएगा। यहां सुशांत की पर्सनल चीजों को रखा जाएगा । इसीके साथ सुशांत के सोशल अकाउंट भी उनकी फैमिली ही हैंडल करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट, ऐसे रखेंगे SSR को हमेशा जिंदा!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस दुनिया से 14 जून को चले जाने एक बाद पहली बार उनके परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट आया है!

सुशांत की फैमिली द्वारा शेयर किये गए इस स्टेटमेंट में उन्होंने ये बताया है कि जहां सुशांत का बचपन बीता, पटना राजीव नगर में, वहां एक मेमोरियल बनाया जाएगा।
यहां सुशांत की पर्सनल चीजों को रखा जाएगा, जिसे उनके फैन्स देख सकते हैं।
उनकी हज़ारों किताबें, उनका टेलिस्कोप और भी बहुत कुछ।
इसीके साथ सुशांत के सोशल अकाउंट इन्स्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को भी उनकी फैमिली ही हैंडल करेगी और इस तरह वो लोगों के बीच सुशांत को हमेशा जिंदा रखने की कोशिश करेंगे।

शेखर सुमन ने हाल ही में कहा कि उनके बेटे अध्ययन सुमन को भी कई बार आत्महत्या के खयाल आए हैं, फ़िल्म इंडस्ट्री ने उनको भी कई परेशानियां दी है।

बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी कई बड़ी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें!

Click Here