फिल्मों की रिलीज़ न होने की शॉकिंग वजहें!

February 02, 2021

सबकी पसंसदीदा कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी की तीसरी सीरीज़ में जॉन इब्राहिम और अभिषेक बच्चन थे, इन्होने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन इस फिल्म को ही मेकर्स ने बीच में बंद कर दिया!

हेरा फेरी 3

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के बाद आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ फिल्म आशिकी 3 में आने वाले थे मगर, आलिया और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते में खटास के कारण यह फिल्म आगे नहीं बढ़ पाई!

आशिकी 3

एक दशक पहले शूजित सिरकार की फिल्म जॉनी वॉकर में अमिताभ बच्चन को लिया गया! सिरकार इस फिल्म को लेकर यूटीवी मोशन पिक्चर्स के पास गए। उन्होंने इसका नाम शूबाइट रखा।

शूबाईट

फिल्म की कहानी पर दावा दो मीडिया और फिल्म संस्थाओं के बीच बड़े पैमाने पर कानूनी लड़ाई का कारण बना और  शूबाइट भले ही पूरी हो गई थी लेकिन रिलीज़ के लिए अटक गई!

2018 में, बच्चन ने इस फिल्म को रिलीज़ करने के पक्ष में ट्वीट किया, लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

सोनम कपूर और फवाद खान स्टारर  बैटल ऑफ़ बिट्टोरा भी ठन्डे बस्ते में हैं और वजह है पाकिस्तानी कलाकारों का भारत में काम करने पर रोक!

बैटल ऑफ़ बिट्टोरा

करण जौहर ने एक दो नहीं बल्कि तीन बार जॉन इब्राहिम के साथ फिल्म शुद्धि की घोषणा की लेकिन फिल्म की शुरुआत भी अब तक बहुत दूर है और अब तो इस बारे में बात भी नहीं होती!

शुद्धि

संजय लीला भंसाली ने पिछले साल लोगों को बताया कि वो सलमान खान और आलिया भट्ट को साथ ला रहे यहीं फिल्म इंशाअल्लाह से! फिल्म को लेकर कई सुर्खियां सामने आई!

इंशाअल्लाह

सलमान और आलिया ने अपने सोशल अकाउंट पर भी अपनी जुगलबंदी की खबर ऐलान कर दी थी!

पर कहा जा रहा था स्क्रिप्ट में सलमान की दखलंदाज़ी की वजह से यह फिल्म ठन्डे बस्ते में चली गई।

बॉलीवुड की ऐसी रोचक खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!