NOV 09 ,2022

छाया शर्मा

बॉलीवुड 

बॉलीवुड स्टार्स के लिए फैंस ने पार की सारी हदें

फैंस अपने पसंदिदा स्टार्स की एक झलक पाने के लिए सारी हदें पार करने को तैयार रहते हैं. लेकिन जब ये यही दीवानगी फैंस के सिर चढ़ जाती है तो वह कुछ भी करने को तैयार रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ रवीना टंडन के साथ हुआ और कई स्टार्स के साथ हुआ हैं तो चलिए बताते है उनके बारे में

फोटो: रवीना टंडन इंस्टाग्राम

 फैंस से परेशान हुए ये स्टार्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि गोवा में रहने वाला उनका एक फैन उन्हें अपनी पत्नी समझने लगा था. यहां तक वो साइको फैन रवीना को खून से भरी शीशीयां और अश्लील फोटो भी कूरियर करता था.

फोटो: रवीना टंडन इंस्टाग्राम

रवीना टंडन

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के एक सिरफिरे फैन ने एक्ट्रेस और उनके पति विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत कटरीना ने पुलिस में दर्ज करवाई थी. बाद में कटरीना के उस आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

फोटो: कटरीना कैफ इंस्टाग्राम

अभिषेक बच्चन की शादी वाले दिन जाह्नवी कपूर नाम की लड़की ने एक्टर के घर के बाहर काफी हंगामा मचाया था. उस लड़की ने दावा किया था कि अभिषेक ने उससे शादी करने का वादा किया है और जाह्नवी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर अभिषेक उसे नहीं मिले तो वह सुसाइड कर लेगी.

फोटो: अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम

अभिषेक बच्चन

सलमान खान के एक फैन ने तो दीवानगी की सभी हदें पार कर दी थी. एक्टर से मिलने की जुनूनियत में बाबू नाम का एक शख्स भूख हड़ताल पर चला गया था.

फोटो: सलमान खान इंस्टाग्राम

 सलमान खान

एक्टर आदित्य रॉय कपूर का भी एक सरफिरे फैन से पाला पड़ चुका है. अलीगढ़ की रहने वाली एक लड़की ने आदित्य को पत्र लिखकर एक्टर से शादी करने की इच्छा जताई थी. लेकिन बाद में पता चला था कि फैन ने यह खत अपने खून से लिखा था.

फोटो: आदित्य रॉय कपूर इंस्टाग्राम

आदित्य रॉय कपूर

अक्षय कुमार का एक फैन एक्टर से मिलने के लिए उनके बंगले में घुस गया था. हालांकि 22 साल के उस लड़के को गार्ड्स ने पकड़ लिया था.

फोटो: अक्षय कुमार इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार

करीना कपूर की एक फैन ने उनके घर के सामने धरना देकर बैठ गई थी. करीना से मिलने की जिद करते हुए फैन ने कहा था कि अगर बेबो उनसे नहीं मिली तो वह खुद की जान ले लेगी.

फोटो: करीना कपूर इंस्टाग्राम 

करीना कपूर 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दो नाबालिग लड़के टाइगर श्रॉफ से मिलने के लिए अपने शेल्टर होम से भाग गए थे. हालांकि आगरा कैंट स्टेशन में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

फोटो: टाइगर श्रॉफ इंस्टाग्राम

टाइगर श्रॉफ 

वाणी कपूर का एक क्रेजी फैन ने अपनी बाइक से पीछा किया था, जिससे एक्ट्रेस काफी घबरा गई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उस फैन का नाम समीर खान था और वह एक्ट्रेस से मिलना चाहता था.

फोटो: वाणी कपूर इंस्टाग्राम

 वाणी कपूर 

स्टोरी पढ़ने के लिए धन्यवाद!
अगली स्टोरी पढ़ें

Click Here