BB House के अब तक के सबसे चर्चित सितारे!

October 07, 2020

राखी सावंत 

हम गलत नहीं होंगे अगर हम कहें कि बिग बॉस का सबसे मनोरंजक सीजन, सीजन एक था। यह दर्शकों के लिए कुछ नया था। सीजन के विजेता राहुल रॉय थे, लेकिन एक व्यक्ति जिसे हम सबसे ज्यादा याद करते हैं वह है राखी सावंत। ड्रामा क्वीन ने निश्चित रूप से सभी का ध्यान खींचा।

बाहर विवादास्पद जीवन के बाद, राहुल महाजन ने सीजन दो में बिग बॉस के घर में प्रवेश करने का फैसला किया। राहुल और मोनिका बेदी की नजदीकियां शहर की चर्चा थी और बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद, राहुल को निश्चित रूप से काफी लाइमलाइट मिली।

राहुल महाजन 

कमाल आर खान

केआरके के नाम से मशहूर कमाल राशिद खान सीजन तीन में शो का हिस्सा थे। डिजाइनर रोहित वर्मा से लड़ाई के कारण उन्हें काफी लाइमलाइट मिली। उनके हिंसक व्यवहार के कारण केआरके को घर से निकाल दिया गया था।

डॉली बिंद्रा 

हम कभी नहीं भूल सकते कि जिस तरह से डॉली बिंद्रा ने मनोज तिवारी पर चिल्लाया, 'बाप पे मत जाना'। सीज़न की विजेता श्वेता तिवारी सहित घर के सभी प्रतियोगियों के साथ उनके बड़े झगड़े थे।

सनी लियोनी

सनी लियोनी एक पोर्न स्टार थीं जब उन्होंने सीजन पांच में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया था। भारतीय दर्शकों के लिए अपने टीवी सेट पर एक पोर्न स्टार को देखना निश्चित रूप से काफी चौंकाने वाला था। हालाँकि, सनी ने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया।

जब करिश्मा तन्ना ने सीजन आठ में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया, तो सभी ने सोचा कि वह शो की विजेता होगी। जबकि गौतम गुलाटी ने सीज़न जीता, तन्ना को घर में अपने झगड़े और रोमांस (उपेन पटेल के साथ) के लिए निश्चित रूप से बहुत लाइमलाइट मिली।

करिश्मा तन्ना 

इमाम सिद्दीकी 

घर में बिग बॉस की संपत्ति को नष्ट करने के लिए रंगीन कपड़े पहनने से लेकर अन्य प्रतियोगियों के साथ उनके झगड़े तक, इमाम सिद्दीकी निश्चित रूप से बिग बॉस के इतिहास में सबसे ज्यादा चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं।

टेलीविजन दिल की धड़कन कुशाल टंडन ने सीजन सात में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया। अभिनेता को अरमान कोहली के साथ उनके झगड़े और गौहर खान के साथ रोमांस के लिए जाना जाता था।

कुशाल टंडन

रिमी सेन

रिमी सेन बिग बॉस के इतिहास में सबसे स्मार्ट प्रतियोगियों में से एक हैं। घर में प्रवेश करने के बाद, वह कहने लगी कि वह वापस जाना चाहती है लेकिन उसके प्रशंसक उसे बचा रहे थे। वह मुश्किल से किसी भी कार्य में भाग लेती थी लेकिन फिर भी घर में कई हफ्तों तक रही।

जब एक धर्मगुरु घर में प्रवेश करेगा तो आप क्या उम्मीद करेंगे? खैर, हम सभी उनसे शांत रहने की उम्मीद करते हैं, लेकिन स्वामी ओम इससे बिल्कुल उलट थे। उन्होंने घर में कई झगड़े किए और घर के अन्य प्रतियोगियों के प्रति असम्मानजनक व्यवहार करने के लिए सुर्खियों में आए।

स्वामी ओम 

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे ने शो जीता, लेकिन हमें कहना होगा कि हिना खान ने घर के अंदर शो को चुरा लिया। कार्यों से लेकर झगड़े तक, उन्होंने यह सब विजेता बनने के लिए किया।

भजन सम्राट के रूप में जाने जाने वाले गायक अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ घर में प्रवेश किया। दोनों ने घर में ऐसा बर्ताव किया जैसे कि वे कपल हों और हमें दोनों के बीच कुछ रोमांटिक पल देखने को मिले। खैर, गायक ने निश्चित रूप से शो में सभी का ध्यान खींचा।

अनूप जलोटा 

अंतिम लेकिन कम से कम, हमारे पास सूची में असीम रियाज हैं। अब तक, बहुत से लोग मानते हैं कि असीम को पिछले सीज़न में जीतना चाहिए था क्योंकि वह सबसे योग्य प्रतियोगी था। मॉडल ने निश्चित रूप से सभी का दिल चुरा लिया।

असीम रियाज़ 

बिग बॉस और टीवी जगत की हर खबर को देखने लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here