यूनीक हैं इन सेलेब्स के बच्चों के नाम!

February 03, 2021

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने बेटी का नाम वामिका रखा है। वामिका का अर्थ देवी दुर्गा से जुड़ा हुआ है।

नील नितिन मुकेश और उनकी पत्नी रुक्मिणी की प्यारी सी बेटी है। नील नितिन मुकेश और उनकी पत्नी ने अपनी बेटी का नाम नूरवी रखा। उनके इस नाम का मतलब है खुशबू।

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के 2 बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी। शाहिद ने अपने बेटे का नाम जैन कपूर रखा तो वहीं अपनी बेटी का नाम मिशा रखा है। मिशा का नाम शाहिद और मीरा से मिलकर बना है।

करीना और सैफ ने अपने छोटे बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा है। इस नाम का मतलब फौलादी है।

सोहा अली खान की बेटी का नाम इनाया नाओमी खेमू रखा है। सोहा और कुणाल अक्सर अपनी बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी का आराध्या है। जिसका मतलब है पूजना। बता दें ऐश्वर्या की बेटी आराध्या उनसे काफी करीब हैं।

काजोल और अजय देवगन के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम न्यासा देवगन और उनके बेटे का नाम युग देवगन है। न्यासा का मतलब सरोवर, शक्ति का प्रकार होता है।

संजय दत्त के 2 बच्चे हैं। जिनका नाम भी काफी खूबसूरत और बच्चों की तरह प्यारा है। जहां उनके बेटे का नाम शहरान दत्त है वहीं उनकी बेटी का नाम इकरा दत्त है। शहरान का अर्थ योद्धा है।

शिल्पा शेट्टी के बेटे का नाम विआन है। वहीं सरोगेसी से शि‍ल्पा दोबारा बेटी की मां बनी है। शिल्पा ने अपनी बेटी का खास नाम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। समीशा के नाम का मतलब है माता लक्ष्मी।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपने छोटे बेटे का नाम अबराम रखा है। अबराम का नाम Jewish और हिन्दू नाम का मिश्रण है जो क‍ि भगवान राम से प्रेरित है।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!