स्टार्स ने इन फिल्मों से की वापसी!

August 19,
2020

सलमान खान

सलमान ने 'लंदन ड्रीम्स', 'मैं और मिसेस खन्ना', 'युवराज', 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'जाने-ए-मन', 'शादी करके फंस गया यार' जैसी कई फ्लॉप फ़िल्में दीं। इसके बाद 2009 में फिल्म 'वॉन्टेड' से उन्होंने जोरदार वापसी की।

अमिताभ बच्चन

कई फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद अमिताभ कर्ज में डूब गए थे तब अमिताभ ने यश राज से मदद मांगी। उसके बाद उन्होंने यश राज की 'मोहब्बतें' से वापसी की, जो हिट साबित हुई। इस दौरान उन्हें केबीसी भी होस्ट करने का मौक़ा मिला।

बॉबी देओल

बॉबी देओल ने साल 2013 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना' के बाद परदे से दूरी बना ली थी। उसके कई साल बाद उन्होंने 'पोस्टर बॉयज' से वापसी की।

काजोल

लंबे समय के बाद काजोल ने फिल्म 'तान्हाजी' (Tanhaji) से अपने पति अजय देवगन के साथ वापसी की। फिल्म काफी सफल रही।

सोहेल खान

साल 2010 से बड़े पर्दे से दूर दंबग खान के भाई सोहेल खान ने फिल्म 'ट्यूबलाइट' से वापसी की। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई के रोल में थे।

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना 2012 में आई फिल्म 'गली गली में चोर है' में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'इत्तेफाक' से एक बार फिर वापसी की और अपने अभिनय से सभी को चौंका दिया।

गोविंदा

गोविंदा साल 2014 में फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' में नजर आए थे। उसके बाद मानो वह परदे से गायब ही हो गए हों। गोविंदा ने साल 2017 में सिल्वर स्क्रीन पर 'आ गया हीरो' से वापसी की।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने लंबे अर्से बाद फिल्म 'जज्बा' से की वापसी। फिल्म में ऐश्वर्या एक वकील के किरदार में नजर आईं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने साल 2013 में 'ये जवानी है दीवानी' के आइटम सॉन्ग के बाद 2014 में 'डेढ़ इश्कियां' और 'गुलाब गैंग' जैसी फिल्मों से वापसी की।

रेखा

बॉलीवुड की जानीमानी सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने कई अर्से बाद फिल्‍म 'सुपर नानी' से फिल्‍मों में कमबैक किया।

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here