रियल कपल्स जो बनें रील कपल्स भी!

July 09, 2020

ऋषि कपूर और नीतू कपूर

ऋषि और नीतू की रियल लाइफ केमिस्ट्री हमने खेल खेल में, जिंदा दिल, रफू चक्कर और बेशर्म फ़िल्म में भी देखी है!

अजय देवगन और काजोल

अजय और काजोल को आपने हाल ही में फ़िल्म तानाजी में देखा होगा! इसके अलावा यें प्यार तो होना ही था और यु मी और हम जैसी फ़िल्मों में भी दिखाई दिए थे!

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

शादी से पहले सैफीना हमें फ़िल्म ओमकारा, कुर्बान और टशन में दिखाई दिए थे, हालांकि शादी के बाद इन दोनों ने कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया!

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

अमिताभ और जया की प्रेम कहानी ही फ़िल्मों के सेट्स से शुरू हुई थीं, इन्होंने एक साथ शोले, अभिमान, सिलसिला, एक नज़र जैसी तमाम फ़िल्में की हैं!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

दीपवीर जल्द ही फ़िल्म '83' में नज़र आने वाले हैं और इसके पहले भी उन्हें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रास-लीला राम लीला में भी देखा गया है!

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक ऐश्वर्या की प्रेम कहानी भी गिल्म गुरु से शुरू हुई थी, इसके अलावा दोनों ने कुछ ना कहो, ढाई अक्षर प्रेम के, उमराव जान जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है!

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख

रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं और इन्होंने मस्ती, तेरे नाल लव हो गया और तुझे मेरी कसम जैसी फ़िल्में की हैं!

हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र

हेमा और धर्मेन्द्र की रियल लाइफ केमिस्ट्री उनकी हर फ़िल्म में दिखी है जैसे, सीता और गीता, ड्रीम गर्ल, शोले और वीर ज़ारा!

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय और ट्विंकल की रियल लाइफ भले ही हिट हो मगर रील लाइफ फ्लॉप रही हैं! दोनों जुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी में साथ दिखे थे!

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

सोहा और कुणाल ने एक साथ ढूंढ़ते रह जाओगे और 99 फ़िल्म में दिखाई दिए हैं! गो गोवा गॉन में भी सोहा का केमियो था!

बॉलीवुड की इन प्यारी जोड़ियों से जुड़ी सभीं ख़बरें, यहां देखिये!

Click Here