बैकग्राउंड डांसर रह चुके हैं ये सेलेब्स!

July 29, 2020

काजल अग्रवाल

अजय देवगन की 'सिंघम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं काजल पहले फिल्म 'क्यों हो गया न' में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर देखी जा चुकी हैं।

दीया मिर्जा

कई हिट फ़िल्में देने वालीं दिया मिर्जा ने फिल्मों में आने से पहले वीडियो एल्बम में बैकग्राउंड आर्टिस्ट के रूप में काम किया हैं।

फराह खान

फराह खान आज बॉलीवुड की टॉप कोरियोग्रफर हैं। एक समय में वह भी डांसर के रूप में जानी जाती थीं। आज वह एक फिल्म निर्देशक भी हैं।

रेमो डिसूजा

आज डांस के गुरु रेमो डिसूजा भी एक समय पर बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम करते थे लेकिन आज वह डांस सिखाते हैं। आज वो बेस्ट कोरियोग्रफर हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर सफल एक्टर बनने से पहले बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम कर चुके हैं। वह ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ताल’ के साथ अन्य फिल्मों नज़र आ चुके हैं।

अरशद वारसी

बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर अरशद वारसी ने अपनी करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी।

डेजी शाह

सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से डेब्यू करने वालीं डेज़ी शाह भी एक डांसर रही हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया।

नीतू चंद्रा

नीतू चंद्रा ने फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस से पहले बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था।

साजिद खान

साजिद खान आज बॉलीवुड एक्टर न हो लेकिन वो एक मशहूर निर्देशक हैं। साजिद ने 80 के दशक में कई गानों में बतौर बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत एक्टिंग शुरू करने से पहले बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे। सुशांत ऋतिक रोशन की फिल्म ‘धूम’ के टाइटल सॉन्ग में ऋतिक के पीछे डांस करते नज़र आ चुके हैं।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!